Monday , 8 August 2022

केजरी ने मोदी पर कसा तंज: रोज मां का आशीर्वाद लेता पर ढिंढोरा…

Loading...

capture-8नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी 2 दिन के गुजरात के दौरे पर हैं। मंगलवार सुबह पीएम मोदी अपनी मां से मिलने पहुंच गए। इसकी जानकारी उन्हाेंने ट्वीट कर दी कि योग छोड़कर मां से मिलने गया। सुबह होने से पहले उनके साथ नाश्ता किया। उनके साथ अच्छा समय बिताया। 

मैं रोज मां का आशीर्वाद लेता हूं पर ढिंढोरा नहीं पीटता

इस बीच, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि मैं रोज मां का आशीर्वाद लेता हूं पर ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं मां को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।

रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण
इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण के लिए भूमिपूजन किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि रेलवे में तेजी से विकास हो रहा है। भूमिपूजन के मौके पर पीएम मोदी के साथ रेल मंत्री सुरेश प्रभु मौजूद थे।

Loading...

गुजरात सरकार ने 250 करोड़ रुपए की लागत से गांधीनगर रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास करने का निर्णय किया है। दरअसल गुजरात के गांधीनगर में देश का पहला ऐसा 5 स्टार होटल बनने जा रहा है, जो रेलवे ट्रैक के ऊपर हवा में होगा। इस होटल में सभी आधुनिक सुविधाएं होंगी। होटल में कुल 300 कमरे होंगे।

गांधीनगर में रेलवे ट्रैक के ऊपर बनने वाले इस फाइव स्टार होटल के लिए गुजरात सरकार और रेल मंत्रालय की कंपनी आईआरएसडीसी के बीच करार हुआ है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com