Friday , 3 December 2021

कुत्ते से किया अलग तो महिला ने खुद को लगा ली आग

कुत्ते से किया अलग तो महिला ने खुद को लगा ली आगक्या कोई किसी कुत्ते से इतना प्यार कर सकता है कि उससे अलग किया जाए तो वह खुद को ही हानि पहुंचाने के लिए उतारू हो जाए। आमतौर पर ऐसा या तो फिल्मों में होता है या फिर कहानियों में। लेकिन, असल जीवन में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने इसलिए खुद को आग लगा ली क्योंकि उसे अपने प्यारे कुत्ते से अलग कर दिया गया था।

मामला चेन्नई का है जहां रहने वाली शांति को अपने पालतू कुत्ते से बेहद लगाव था। महिला के पति को कुत्ता पसंद नहीं था। उन्होंने महिला को कुत्ते से अलग करने के लिए खास योजना बनाई।
पति ने महिला को कुत्ते से किया था अलग

पुलिस के मुताबिक शांति के पति ने कुत्ते को घर से कहीं दूर ले जाकर छोड़ दिया। शांति को जब इसका पता चला कि उन्हें उनके प्यारे कुत्ते से अलग कर दिया गया है तो उन्हें ये बात नागवार गुजरी।

गुस्से में शांति ने खुद को ही आग लगा ली। शांति की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक वह करीब 85 फीसदी से ज्यादा जल चुकी हैं।

किसी जानवर से प्यार की ये घटना उसी चेन्नई की है जहां पिछले दिनों एक कुत्ते के साथ निर्दयता की हद पार करने वाला एक वीडियो सामने आया था। जिसमें दो एमबीबीएस छात्रों ने एक कुत्ते को तीन मंजिला इमारत से नीचे
फेंक दिया था।

छात्रों की करतूत का वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ, जिसके बाद आरोपी छात्रों पर कार्रवाई की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com