Tuesday , 6 December 2022

कुछ भी करो नहीं फटेगा ‘भविष्‍य का कंडोम’

Loading...

हमारी दुनिया रोज-ब-रोज बदल रही है। लेकिन एक चीज है जो अब तक नहीं बदली है और वो है कंडोम। परिवार नियोजन और यौन रोगों से रक्षा के लिए बनाया गया यह उत्‍पाद पिछले कई दशकों से वैसा ही है, जैसा इसे बनाया गया था। लेकिन अब यह भी बदलने जा रहा है।

images (12)
भविष्‍य का कंडोम

लीलो कंपनी का दावा भविष्‍य का कंडोम बदलेगा इतिहास

एडल्‍ट टॉय बनाने वाली कंपनी लीलो का दावा है कि उसने ऐसा कंडोम बनाया है, जो कंडोम का इतिहास बदल देगा। गौरतलब है कि दुनिया में पिछले 70 वर्षों से कंडोम का उपयोग किया जा रहा है। लेकिन पहली बार इसमें बदलाव का दावा किया गया है।

लीलो कंपनी ने हेक्‍सट्म नाम से एक नया कंडोम बनाया है, जो फटेगा नहीं। कंपनी का कहना है कि इस समय दुनिया भर में बिक रहे कंडोम्स के साथ इस बात की गारंटी नहीं है कि वो फटेंगे नहीं। लेकिन लीलो हेक्‍सट्म का दावा है कि उनका बनाया कंडोम सूई चुभोने से भी नहीं फटेगा।

lelo-condom-pack_15_06_2016दरअसल, कंपनी ने इसे बनाने के लिए लेटेक्‍स का एक अलग प्रकार ही उपयोग किया है। साथ ही इनकी डिजाइन में भी बदलाव किया गया है। इस कंडोम को नए स्‍ट्रक्‍चर पर बनाया गया है। कंपनी इस प्रॉडक्‍ट के डेवलपमेंट पर साल 2011 से काम कर रही थी।

Loading...

 

फिलहाल इस कंडोम को कंपनी की वेबसाइट पर ही प्री-ऑर्डर के तहत बुक किया जा रहा है और 15 अगस्‍त 2016 से इसे बाजार में पेश किया जाएगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com