Saturday , 2 July 2022

ओवैसी का पीएम मोदी को ओपन चैलेंज, दम है तो यहां पर आकर दिखाओ 56 इंच का सीना

Loading...

नई दिल्ली: बाबरी मस्जिद केस में भाजपा नेताओं पर मुकदमा चलाए जाने को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा के विरोधी दल एक बार फिर सक्रिय हो गये हैं। एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले पर भाजपा को नया चैलेंज दिया है।

मोदी केबिनेट का बड़ा फैसला, लालबत्ती पर लगी रोकओवैसी का पीएम मोदी को ओपन चैलेंज, दम है तो यहां पर आकर दिखाओ 56 इंच का सीनाभाजपा नेताओं पर मुकदमा चलाने का मामला

ओवैसी ने भाजपा को ललकारते हुए कहा है कि अगर केंद्र सरकार न्याय के लिए इतना ही प्रतिबद्ध है तो कल्याण सिंह को राज्यपाल पद से हटा कर दिखाए जिससे उन पर केस चलाया जा सके। इतना ही नहीं ओवैसी ने उमा भर्ती, लाल कृष्ण आडवाणी समेत इस केस में फंसे सभी नेताओं से इस्तीफ़ा मांगा है। इससे पहले, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला देते हुए अयोध्या में बाबरी मस्जिद का विवादित ढांचा गिराए जाने मामले में लालकृष्ण आडवाणी समेत बीजेपी के 13 नेताओं पर आपराधिक साजिश का केस चलाने की बात कही थी।

Loading...

बाबरी विध्वंस केस: पढ़िए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की 5 बड़ी बातें

दरअसल, 6 दिसंबर 1992 को विवादित ढांचा गिराए जाने के दो मामलों पर ट्रायल चल रहा है। ढांचा गिराए जाने के वक्त मौजूद अज्ञात कारसेवकों के खिलाफ केस लखनऊ कोर्ट में और बीजेपी लीडर्स से जुड़ा एक केस रायबरेली कोर्ट में है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com