Friday , 3 December 2021

ऐसे पता करें की आप का पार्टनर आपके प्रति कितना है सीरियस

प्यार और अपनेपन के साथ शुरू हुए रिश्ते में यदि खटास आ जाए और आप उसे संभाल नहीं पा रहे हो तों ऐसे रिश्ते से दूर होना बेहतर होता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रहे तो उससे अलग होने में ही समझदारी है। क्योंकि प्यार के बीच अलगाव की स्थिति आने पर टकराव होने लगते हैं। 

cuddling-with-partner-56efe6968e5c0_l

आपका पार्टनर आपके लायक है या नहीं

इस रिश्ते में यह जरूरी है कि आप एक-दूसरे को कितना जानते हैं, इसलिए पहले यह परखें कि आपका पार्टनर आपके लायक है या नहीं। – अगर आप लंबे समय से डेट कर रहे हैं और आपके पार्टनर में अभी तक आपको शादी के लिए नहीं पूछा तो आपको समझ लेना चाहिए कि या तो वो आपको लेकर अभी तक श्योर नहीं हुआ है, या फिर आप उसकी प्रयोरिटी में नहीं आती।

अगर आप ही हमेशा मिलने का प्लान बनाएं, फोन-मैसेज करें और रिप्लाई का इंतजार करें तो समझ लिजिए कि वो आपको कितनी तवज्जो देता है। – किसी प्रॉब्लम के समय आप पर ध्यान न देकर अपने ही कामों में व्यस्त रहे, आपकी समस्याओं को सुनने में दिलचस्पी न दिखाए तो इस रिश्ते के भविष्य के बारे में सोच लें – अगर आपके लिए समय होकर भी नहीं निकाल पाता – आपकी तुलना अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से करे – आपका व्यवहार बदलने को कहे – आपकी किसी भी बात पर भरोसा न करे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com