Wednesday , 7 December 2022

ऐसा करने से आप फिर से हो सकती है वर्जिन, जानिए कैसे

Loading...

योन सम्बन्धो को लेकर कई बार हमारे मन में ख्याल आता है कि काश हमारी योनि पहले कि तरह ही एक दम सिकुड़ी हुई तथा टाइट हो. किन्तु लगातार सम्भोग करने के बाद या बच्चे होने के बाद इसमें स्वाभाविक रूप से ढीलापन आ जाता है. जिसका असर हमारे सेक्स सम्बन्ध पर भी होता है. एक बार योनि के ढीले हो जाने के बाद उसे फिर से पहले कि तरह बनाना मुश्किल होता है. किन्तु हम आपको बता रहे है ऐसे कुछ उपाय जिनसे आप फिर से वर्जिन बन सकती है.

how-to-become-virgin-again_57920af087502ऐसा करने से आप फिर से हो सकती है वर्जिन

वर्जिन शब्द से तात्पर्य योनी के टाइट होने से है. वर्जिन का अर्थ अनछुआ भी होता है. अगर आपने किसी के साथ सम्भोग किया है तो आप वर्जिन नहीं हो सकते. इसी के साथ हम आपको बता दे कि फिर से वर्जिन बनने के लिए आज तक कोई दवाई नहीं बनी है. ढीलापन योनी में नहीं, बल्कि पेल्विक प्लोर की मांसपेशियों में आता है. जिसे बिना दवाई के योग द्वारा भी दूर किया जा सकता है. योनि को टाइट बनाने  के लिए कुछ खास तरिके के योग होते है, जो फिर से वर्जिनिटी प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण होते है.

इसके अलावा इसका सबसे महत्वपूर्ण तरीका है ऑर्गाज़्म प्राप्त करना आप जितना ऑर्गाज़्म प्राप्त करते है उतना ही संकुचन आपकी योनि कि मांसपेशियों में होता है, जो आपकी योनि को सिकुड़ने में मदद करती है. जितना ज्यादा आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करती हैं, उतनी ही ज्यादा आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियां टोन होती हैं.

Loading...

कीगल एक्सरसाइज भी आपकी वर्जिनिटी को लौटाने में मददगार साबित होती है. सामान्य तोर पर जब बच्चे पैदा होते है जिसके बाद योनि कि मांसपेशिया अपने आकार में आने के लिए कम से कम 6 महीने का समय लेती है. इसी के साथ हार्मोन्स में बदलाव होने कि वजह से भी योनि कि  वैजाइनल वॉल अर्थात योनि कि दीवार मोटी होती जाती है. जिसको हम सामान्यतौर पर कम नहीं कर सकते है. इसी के साथ योनि का लचीलापन भी खत्म हो जाता है. जिसके लिए कीगल एक्सरसाइज जरुरी होती है. जिससे आप अपनी योनि को फिर से लचीली कर सकती है. और बेहतरीन सम्भोग का सुख प्राप्त कर सकती है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com