Tuesday , 6 December 2022

एलजी ने लॉन्च किए दो नए 4G स्मार्टफोन

Loading...

एलजी ने लॉन्च किए दो नए 4G स्मार्टफोन

फिलहाल कंपनी ने इन दोनों ही फोन को सिर्फ दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया है और अन्य देशों में लॉन्चिंग के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। एलजी एक्स5 व्हाइट व ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। एलजी एक्स स्किन गोल्ड व टाइटेनियम कलर वेरिएंट में मिलेगा। 

दोनों ही स्मार्टफोंस के स्पेसिफिकेशन्स लगभग एक जैसे ही हैं। दोनों ही हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर लगा है। इनमें 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है तथा दोनों ही फोन 32 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड के साथ आएंगे। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलेंगे और डुअल सिम सपोर्ट करेंगे। 

दोनों ही स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे 5 मेगापिक्सल सेंसर से लैस हैं। एलजी एक्स5 में 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। यह 2 जीबी रैम के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Loading...

इसमें 2800 एमएएच की बैटरी है। दूसरी तरफ, एलजी एक्स स्किन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.5 जीबी रैम है। इसका रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और 2100 एमएएच की बैटरी लगी है। 

एलजी ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। एलजी एक्स5 और एलजी एक्स स्किन नाम से लॉन्च हुए इन स्मार्टफोन्स की कीमत क्रमश: 11,700 रुपये, और 13,500 रुपये है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com