Sunday , 29 May 2022

इस लेडी को जेल में हुआ प्यार, की शादी, मनायी सुहागरात

Loading...
इस लेडी को जेल में हुआ प्यार, की शादी, मनायी सुहागरात
इस लेडी को जेल में हुआ प्यार, की शादी, मनायी सुहागरात

पटना। जेल में शादी, सुहागरात और फिर प्रेग्नेंट होने की यह खबर जानकर थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन बात जब एक लेडी गैगस्टर की हो तो सब जायज है। जी हां हम बात कर रहे हैं बिहार के कुख्यात सुपर संतोष झा के शूटर मुकेश पाठक की पत्नी पूजा के बारे में। पूजा को जेल में रहते हुए प्यार हुआ, जेल में ही शादी की हो गई और सुहागरात भी। इतना ही नहीं वो प्रेग्नेंट भी हो गई और जेल में ही एक बच्ची को जन्म दिया।

जेल में दिया बच्चे को जन्म 

पूजा को अब एक मामले मे दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई हैं। पूजा को मुजफ्फरपुर के एक चर्चित अपहरण कांड में मुख्य आरोपी बनाया गया था। वर्ष 2013 में मुजफ्फरपुर के नीरज कुमार के अपहरण कर फिरौती मांगने के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। जिसे आज न्यायधीश वेदप्रकाश सिंह ने मामले में दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास तथा 20 हजार रूपये की आर्थिक दंड की सजा सुनाई है। किसका हुआ था अपहरण आपको बताते चलें कि मुजफ्फरपुर के हाथौड़ी थाना क्षेत्र के अमवा गांव निवासी नीरज कुमार जो एक फाइनेंसियल कंपनी में काम करते थे। और कंपनी के पैसे के लेनदेन का सारा हिसाब रखा करते थे।

पैसे का हिसाब किताब कर जब वह अपने कार्यालय से लौट रहे थे तो एन एच 57 के समीप एक स्कार्पियो से उनका पीछा करते हुए उन्हें हथियार के दम पर अगवा कर लिया गया था। तथा गाड़ी में बैठाकर एक सुनसान जगह ले गए और फिरौती की मांग करने लगे। जिस पर नीरज के बहनोंई के द्वारा उनके बुलाए हुए स्थान पर पैसा लेकर एक चौकीदार के साथ बाइक से पहुंचे चौकीदार को देखते ही गाड़ी में बैठे सभी बदमाशों ने गोली फायरिंग कर दी जिससे चौकीदार को गोली लग गई। फिर उसके बाद नीरज के घर वालों को फोन कर 50 हजार देने की बात कही गई। जिसे उसके चाचा को एक मंदिर के पास पैसा लेकर बुलाया गया। इसके बाद नीरज से फोन कराकर घर वालों से 50 हजार रुपए फिरौती मांगी। वही जब पैसा मिल गया तो संतोष को छोड़ दिया गया। अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटने के बाद संतोष ने मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी।

Loading...

जिसके बाद पुलिस ने 5 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जेल में ही हुआ था प्यार और शादी फिर हो गई थी प्रेग्नेंट उल्लेखनीय है कि शिवहर जेल में रहते हुए मुकेश पाठक ने अपहरण की आरोप झेल रही पूजा से वर्ष 2013 से 14 अक्टूबर को शिवहर जेल प्रशासन की मदद से शादी कर लिया। वहीं शादी करने के बाद इन दोनों को अलग अलग वाड मे शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन एक दिन मौके की तलाश करते हुए मुकेश जेल से 2015 के जुलाई में फरार हो गया। उसी समय पूजा अचानक बीमार हो गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मेडिकल चेकअप के दौरान बताया कि वह 12 हफ्ते 5 दिन की गर्भवती है। जिसके बाद जेल प्रशासन की एक बार फिर से किरकिरी हो गई। आखिरकार एक कैदी जेल में कैसे गर्भवती बन सकती है। वहीं गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद मुजफ्फरपुर जेलर के द्वारा मानवाधिकार, जेल आइजी, जिला एवं सत्र न्यायाधीश, समेत सभी वरीय अधिकारी को इसकी जानकारी दी। डॉक्टरों द्वारा इस तरह की बात बताए जाने पर यह भी खुलासा हुआ कि वह मुजफ्फरपुर नहीं बल्कि शिवहर जेल में ही प्रेग्नेंट हुई थी। जिसके बाद शिवहर जेलर के खिलाफ जांच के आदेश देते हुए निलंबित कर दिया गया। पूजा ने मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज में 2 महीने पूर्व एक बच्चे को जन्म दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com