Thursday , 30 June 2022

जानिये आप भी आपका जियो सिम हो सकता है ब्लॉक, सारे रिचार्ज हो जाएंगे बेकार !

Loading...
यह खबर किसी भी जियो यूजर्स के लिए चौंकाने वाला है लेकिन यही सच है कि आपने जो जियो का सिम कार्ड लिया है और अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग का मजा ले रहे हैं यह सब खत्म हो सकता है। यहां तक कि रिचार्ज कराने के बाद भी आप सिम को चालू नहीं रख सकते। अब सवाल ये है कि आखिर आपका जियो क्यों बंद होगा, क्यों सारे रिचार्ज बेकार हो जाएंगे? आइए जाानते हैं।

बजट फोन हो सकता मोटो C और मोटो C प्लस, जानें फीचर्स

जानिये आप भी आपका जियो सिम हो सकता है ब्लॉक, सारे रिचार्ज हो जाएंगे बेकार !क्यों होगा आपका जियो सिम कार्ड ब्लॉक ?

टेलीकॉम रेगुलेशन के मुताबिक कोई भी सिम तभी मिलेगा और चालू होगा जब उसकी E-KYC होगी, लेकिन जियो के साथ ऐसा नहीं हुआ है। फ्री के ऑफर में कई लोगों को दूसरे के नाम और पत्ते पर सिम कार्ड मिले हैं जिसका E-KYC हुआ ही नहीं है। कई ग्राहक तो ऐसे हैं जिनके पास जियो का पोस्टपेड सिम है जिसका मजा वे ले रहे हैं और बिल किसी और के घर पर जा रहा है। ऐसा तो होता नहीं है कि मजे आप लें और बिल कोई और भरे।

Loading...

Idea के इस प्लान से Jio हुआ फेल, मात्र 297 रुपये में किया सब कुछ फ्री…

मीडियाा रिपोर्ट्स की मानें तो जियो अपने ग्राहकों को मैसेज के जरिए E-KYC कराने के लिए सूचित कर रहा है। साथ ही यदि आपका वेरिफिकेशन नहीं हुआ है तो अपने जियो सिम से 1977 पर कॉल करके आप टेली वेरिफिकेशन करा सकते हैं। यदि आपने भी ऑफर के दौर में दूसरे के नाम का सिम ले लिया है तो वेरिफिकेशन जरूर करा लें। इसके लिए आप जियो कस्टमर केयर और जियो स्टोर की मदद ले सकते हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com