Wednesday , 6 July 2022

आज होगी यूपी कैबिनेट की बैठक, स्थानांतरण पर होगी चर्चा

Loading...

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मंत्रिमंडल की बैठक होगी। बैठक में अधिकारियों के तबादलों को लेकर चर्चा की जाएगी। बैठक शाम करीब 5 बजे लखनऊ के लोक भवन में आयोजित की जाएगी। करीब 1 माह में यह तीसरा अवसर होगा जब सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के कैबिनेट मंत्री एक दूसरे से चर्चा करेंगे। बैठक के एजेंडे में राज्य की स्थानांतरण नीति में परिवर्तन की बात की गई है।

तेजी से भागता हुआ आया और देखते रह गए बीएसएफ के जवान…..

आज होगी यूपी कैबिनेट की बैठक, स्थानांतरण पर होगी चर्चाकैबिनेट को लेकर जिस तरह का प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाएगा। उसके अनुसार विभिन्न जिलों में अधिकारियों की नियुक्ति की अवधि कम कर 5 वर्ष और विभिन्न मंडल में 7 वर्ष की जा सकेगी। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रियों से उनके कार्यों को लेकर जानकारी ले सकते हैं। सीएम योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक 11 अप्रैल को आयोजित की गई थी।

Loading...

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, अंबेडकर जयंती पर महापुरुषों के नाम पर छुट्ट‌ियां होंगी बंद

इस बैठक में शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत प्रदाय बढ़ाने को लेकर घोषणा की गई थी। यह भी तय किया गया था कि सरकार विद्युत सप्लाय के बिलों पर सरचार्ज माफ कर देगी। अब देखना यह है कि आज शाम होने वाली कैबिनेट बैठक में सीएम और सरकार के अन्य मंत्री क्या क्या निर्णय लेते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com