Wednesday , 6 July 2022

आकाश के इस बड़े कदम के मुरीद हुए पीएम मोदी, ट्विटर पर किया फॉलो

Loading...

नई दिल्ली। बहन की शादी का कार्ड छपवाते वक्त मैसूर के आकाश जैन ने सोचा भी नहीं होगा कि वह रातों-रात पूरे देश में चर्चा का विषय बन जाएगा। अपनी बहन की शादी के इस कार्ड की खासियत ये है कि इसमें आकाश ने स्वच्छ भारत अभियान का लोगो बनवाया है।

कर्जमाफी पर बोले किसान- इतना काफी नहीं, सिर्फ कुछ किसानों को होगा लाभ

बहन की शादी का कार्ड

बहन की शादी का कार्ड पीएम मोदी को आकाश ने किया टैग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और अपने चाहने वालों व आम इंसान से लगातार सोशल मीडिया के जरिये जुड़ने की कोशिश करते हैं। आकाश ने अपनी बहन की शादी का कार्ड पीएम मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता खास तौर पर चाहते थे कि स्वच्छ भारत अभियान का लोगो मेरी बहन की शादी के कार्ड पर छापा जाए

यही वजह रही कि पीएम मोदी ने आकाश की इस पहल को न सिर्फ सराहा और रीट्विट किया बल्कि आकाश को फॉलो भी किया है। अब आकाश उन 1700 लोगों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें पीएम मोदी फॉलो करते हैं। पीएम मोदी को फॉलो करने वालों की संख्या 2.87 करोड़ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आकाश को फॉलो करने के बाद आकाश चर्चा का विषय बने हुए हैं, लगातार मीडिया में मिल रही कवरेज़ और सोशल मीडिया पर की जा रही तारीफों को लेकर भी आकाश ने काफी खुशी व्यक्त की।

पहले भेजी थी शॉल

इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों को ट्वीटर पर फॉलो करते आएं हैं, हाल ही में जब पीएम मोदी आदियोग के एक कार्यक्रम में गये थे, तो एक ट्विटर यूज़र ने उनसे वहां पहनी गई शॉल को मांगा था जिसके बाद वह शॉल उस यूज़र के पास मात्र 21 घंटे में पहुंच गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com