Sunday , 29 May 2022

अभी-अभी: भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी, हिल गया पाकिस्तान

Loading...

img_20161125095549

नईदिल्ली: देश की रक्षा में दिन रात लगे जवानों को शुक्रवार के दिन बड़ी कामयाबी मिली है। सेना की इस कामयाबी से PAK की पसीने छूट गए हैं।

Loading...
शुक्रवार को पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों में से दो आतंकियों को सेना ने मार गिराया और एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया है। सरेंडर करने वाला आतंकी एक घर में छिपा था। सोपोर में आतंकी ने ये सरेंडर किया है। 
पड़ोसी देश अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन हिंदुस्तान में खून बहाने की योजनाएं वो बना रहा है। उसके निशाने पर भारत के सुरक्षाबल हैं। 
Image result for सेना
 
शुक्रवार को सेना को सूचना मिली थी  जम्मू के बांदीपुरा में आतंकी छिपे हुए हैं। सूचना के सेना ने वहां जाकर सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने छिपकर हमला कर दिया।  इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। सेना ने भी दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। 
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों ने एक पुलिस थाने पर हमला किया। हंदवाड़ा के क्रलगुंग इलाके में पुलिस थाने के पास फायरिंग कर आतंकी फरार हो गए। पुलिस थाने के पास आतंकियों ने तीन तरफ से फायरिंग की और फरार हो गए।
Image result for आतंकी हमला
बौखलाया हुआ है पाक
इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई। बुधवार को सीमा पर इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया था। भारत की जवाब कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना का एक अफसर और दो जवान मारे गए थे। 
Image result for आतंकी हमला
 भारत से बदला लेने की तैयारी
खुफिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान भारत के इस एक्शन का बदला लेने की तैयारी में है। इसके तहत बॉर्डर पर और जम्मू-कश्मीर समेत भारत के शहरों में हमलों की पाकिस्तान की साजिश की खुफिया रिपोर्ट है. सुरक्षाबलों की इसके मद्देनजर अलर्ट कर दिया गया है।
Image result for आतंकी हमला
पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने खुफिया एजेंसी ISI को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए। राहिल शरीफ 29 नवंबर को अपने पद से रिटायर हो रहे हैं।
 
भारतीय जवानों का सिर काटने का आदेश
खुफिया सूत्रों के मुताबिक आईएसआई को आदेश दिया गया है कि बॉर्डर पर भारतीय जवानों के सिर काटे जाएं या फिर भारत के बड़े शहरों में आतंकी नेटवर्क के जरिए हमलों को अंजाम दिया जाए।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com