Thursday , 7 July 2022

अभी अभी: पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैसला, यूपी में सीएम योगी नही वरुण गांधी को मिलेगी सीएम…

Loading...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता की कमान संभालने के बाद रविवार को दूसरी बार दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से मुलाक़ात की। योगी आदित्यनाथ के करीब एक घंटे की मुलाकात में सूबे में नए अध्यक्ष के नाम पर विस्तार से चर्चा हुई। माना जा रहा है कि नए प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में बीजेपी कद्द्वार नेता वरुण गांधी का नाम सबसे आगे है। अगर वरुण गांधी को नए प्रदेश अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी मिलती है तो ये सीएम से बड़ी ज़िम्मेदारी होगी।

अभी अभी: पेट्रोल पंप को लेकर आई सबसे बुरी खबर, अब हर इस दिन बंद रहेंगी टंकियां

प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में बीजेपी कद्द्वार नेता वरुण गांधी

बीजेपी सरकार का सबसे बड़ा फैसला:यूपी में योगी वरुण गांधी को मिलेगी सीएम से बड़ी जिम्मेदारी

यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद सौंपा। ख़ास बात ये है कि पीएम ने उत्तर प्रदेश को विकसित करने के लिए योगी को दो भुजाओं के रूप में दो उप मुख्यमंत्री दिए। इन दो उप मुख्यमंत्रियों में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और लखनऊ के मेयर डॉक्टर दिनेश शर्मा का नाम शामिल है। केशव प्रसाद के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद यूपी के प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली है।

अभी अभी: पीएम मोदी ने अपने एक फरमान से हिला दिया पूरा देश, जिसने काटी होगी मौज…

Loading...

24 घंटे बिजली दिलाने पर हुई चर्चा

अमित शाह और पीएम मोदी से मुलाकात के बाद योगी ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल से मिले। धार्मिक स्थलों, जिला मुख्यालयों में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की घोषणा कर चुके सीएम ने राज्य को अगले कुछ वर्षो में जीरो पावर कट राज्य बनाने की अपनी योजना पर गोयल से चर्चा की। इस दौरान गोयल ने उन्हें केंद्र की ओर से हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com