रिंगिंग बेल्स का एक और धमाका, फोन हाई डेफिनिशन एलईडी टीवी किये लॉन्च

रिंगिंग बेल्स का एक और धमाका, फोन हाई डेफिनिशन एलईडी टीवी किये लॉन्च दुनिया का सबसे सस्ता फोन बनाने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बैल्स ने 31.5 इंच का हाई डेफिनिशन एलईडी टीवी, चार फीचर फोन, दो स्मार्टफोन और तीन पॉवर बैंक भी लाॅन्च कर दिए हैं। कंपनी ने अपने एचडी एलईडी टीवी की कीमत 9900 रुपए रखी है, जबकि चार फीचर फोनों में हिट की कीमत 699 रुपए, किंग की कीमत 899 रुपए, बॉस की कीमत 999 रुपए और राजा की कीमत 1099 रुपए रखी है। 

किंग और बॉस फीचर फोन में 2.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा दो मेगापिक्सल का है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए दोनों मोबाइल 32 जीबी तक की मेमोरी को सपोर्ट करेंगे। किंग की बैटरी 1800 एमएएच की है, वहीं बॉस में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। राजा फीचर फोन में किंग के समान ही फीचर दिए गए हैं, हालांकि इसमें 2.8 इंच का बड़ा टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। रिंगिंग बेल्स द्वारा लाॅन्च दो स्मार्टफोन , में पांच इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ एक जीबी का रैम दिया गया है। 

दोनों ही स्मार्टफोन 1.3 गीगाहर्टज के क्वॉडकोर प्रोसेसर पर काम करते हैं। रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सल का है। एलीगैंट 3जी में जहां 2500 एमएएच की बैट्री है, वहीं एलीगैंट 4जी में 2800 एमएएच की बैट्री मौजूद है। कंपनी ने बताया कि उत्पादों के वितरण के लिए उन्होंने आरवी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है। बताते चलें कि फ्रीडम 251स्मार्टफोन के पहले 5 हजार फोन की आठ जुलाई से डिलीवरी शुरू हो जाएगी, जिसके लिए ग्राहकों को 291 रुपए और डिलीवरी के लिए 40 रुपए अलग से अदा करने होंगे। कंपनी का कहना है कि टीवी आैर अन्य उत्पादों से होने वाली कमार्इ से वह फ्रीडम२५१फोन में होने वाले नुकसान की भरपार्इ करेगी।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com