क्या गेरी की वजह से तलाक ले रहे हैं तारेक!

tarek_5875d21586b35जैसा की हमने आपको बताया था की तारेक अल मोउजे अपनी पत्नी क्रिस्टीना से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हालांकि यह फैसला खुद तारेक ने किया है लेकिन इस फैसले के पीछे कुछ तो ऐसी वाजिब वजह होगी जिस कारण उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया। तारेक के करीबी लोगों की माने तो उनके तलाक की वजह और कोई नहीं बल्कि उनकी फैमिली कॉन्ट्रैक्टर गेरी एंडरसन है और गेरी के कारण ही तारेक ने इतना बड़ा फैसला लिया।

मई 2016 में जब तारेक और क्रिस्टीना के बीच अलगाव हुआ तो उसके बाद क्रिस्टीना गेरी के साथ रहने लग गई थी। तारेक यह मानते हैं कि गैरी को इन सबसे दूर रहना चाहिए था क्योंकि वह इन दोनों के साथ काम कर चुके हैं और अगर गेरी इन सबसे दूर रहते तो शायद तारेक इतने बड़े फैसले तक नहीं पहुंच पाते। सच्चाई तो यही है कि यह रिश्ता अब टूट चुका है और तारेक ने तलाकनामा दायर भी कर दिया है।

इतना ही नहीं तारेक ने खुद की तरफ से क्रिस्टीना को दिए जाने वाले किसी भी पैसे को रोकने की याचिका भी लगाई है। दोनों एक की बात पर सहमत होते हुए दिखाई दे रहे हैं और वह है इन दोनों बच्चों की कस्टडी। असल में तारक क्रिस्टीना को किसी बात का दोष नहीं दे सकते क्योंकि इन दोनों के बीच संबंध अच्छे से नहीं चल रहे थे। ऐसे मैं सिर्फ क्रिस्टीना को दोष देना ठीक बात नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com