आज का राशिफल 14 जनवरी 2017

कैसा रहेगा आज का आपका दिन 

astrol1

मेष:- प्रतियोगिता परीक्षा में सफल हो सकते हैं। शेयर निवेशों से बचें। भूमि-भवन क्रय। अचल सम्पत्ति बढ़ सकती है। मान-सम्मान से हर्ष। शुभ समाचार आ सकता है। 

वृषभ:- पदोन्नति के साथ आर्थिक आधार मजबूत। व्यापारिक दृष्टिकोण से निवेश लाभकारी। बौद्धिक क्षमता बढ़ेगी। महंगा तोहफा मिल सकता है। यात्रा लाभकारी। 

मिथुन:- व्यापारिक देनदारी समाप्त होगी। मान-सम्मान, प्रतिष्ठा की वृद्धि। मांगलिक कार्यों में व्यय। वृद्धजनों का स्वास्थ्य उत्तम। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता।
कर्क:- आर्थिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार उद्योग में लाभ होगा। परिश्रम के बल पर विशेष उपलब्धि। मन:स्थिति में सुधार। संतानादि के लिए समृद्धिकारक।

सिंह:- आर्थिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार उद्योग में लाभ होगा। परिश्रम के बल पर विशेष उपलब्धि। मन:स्थिति में सुधार। संतानादि के लिए समृद्धिकारक।

कन्या:- रोजगार के नए अवसर आएंगे। अचल सम्पत्ति में निवेश लाभकारी। जमा पूंजी में वृद्धि के योग। जीवनसाथी के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न होगा। 

तुला :- पुराना मर्ज कष्ट बढ़ा सकता है। व्यर्थ के खर्चों पर नियंत्रण ना होने से तनाव बढ़ेगा। घर से दूर प्रवास हो सकता है। कार्यों को रुकावटें बाधित करेगी। 

वृश्चिक:- यात्रा लाभकारी। मनोकामना पूर्ण होगी। माता-पिता की सेहत में सुधार। जमीन-जायदाद की खरीदी संभव बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद फलदायी। 

धनु:- जमीन-जायदाद से लाभ होगा। काम की रुकावटें दूर होंगी। निवेश से आमदनी बढ़ेगी। विज्ञान से जुड़े क्षेत्रों में रोजगार का अवसर। अचानक नवीन अनुबंध। 

मकर:- विशिष्ट पद की प्राप्ति के योग। स्थायी सम्पत्ति जैसे वाहन, मकान के योग बन सकते हैं। आर्थिक मामलों में राहत। कार्यों में कर्मठता एवं गतिशीलता रहेगी।

कुंभ:- मनोकामना पूर्ण हो सकती है। व्यवसायिक क्षेत्र में विस्तार। बाहर जाने के अवसर। नवीन कार्यों की रूपरेखा। साझेदारी से विशेष लाभ। यात्रा शुभ।

मीन:- भूमि संबंधी कार्यों में रुकावट आ सकती है। पुराने निवेश से नुकसान। पारिवारिक अलगाव हो सकता है। विवाद के कारण मन में खिन्नाता। स्थानांतरण के योग। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com