अब NOKIA 3310 आने वाला है एक नए अवतार में

हाल में नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ जहा नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. इसके बाद नोकिया इस नए साल 2017 को और भी खास बनाने वाला है,

फेसबुक का ज्यादा इस्तेमाल दिमागी सेहत के लिए है हानिकारक

अब NOKIA 3310 आने वाला है एक नए अवतार में

जिसके चलते जानकरी मिली है कि नोकिया जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन के साथ नोकिया 3310 को भी एक नए अवतार में लेकर आने वाला है.  इवान ब्लास ने इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि नोकिया के पुराने और सबसे लोकप्रिय फोन नोकिया 3310 की नए अवतार में वापसी होगी. इसकी कीमत 59 यूरो यानि करीब 4000 रुपये हो सकती है.

हो जाये सावधान, फर्जी है फेसबुक, व्हाट्सऐप, इंस्ट्राग्राम!

जानकारी में बताया गया है कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में एचएमडी ग्लोबल एक इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन्स को लांच करने वाली है, हालांकि यह तो नही बताया गया है कि कोन कोन से स्मार्टफोन लांच किये जाने वाले है किन्तु इसके साथ बताया गया है कि नोकिया 3310 भी अब जल्दी आने वाला है. 

बता दे कि मोबाइल फ़ोन की दुनिया में नोकिया का दबदबा हमेशा से रहा है. जिसमे वह अपने बेस्ट फीचर्स फोन के लिए जानी जाती है. ऐसे में कुछ लोगो द्वारा अब भी नोकिया के पुराने मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल किये जाते है. जो उनकी पसंद बने हुए है. जिसे नोकिया फिर से लांच करेगी. हालांकि इस बारे में अभी नोकिया ने कुछ नही कहा है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com