AAP विधायक का फादर-इन-लॉ निकला खराब मिड डे मील परोसने का जिम्मेदार!

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी एक बार फिर कटघरे में खड़ी हुई है। आरोप है कि जिस मिड डे मील का खाना खाकर नौ छात्र बीमार पड़े, उसकी सप्लाई का ठेका पार्टी के विधायक के ससुर के पास है।

खुश हो जाइए अगर आपके पास हैं 1000 और 500 के पुराने नोट हैं तो…..

AAP विधायक का फादर-इन-लॉ निकला खराब मिड डे मील परोसने का जिम्मेदार!

मिड डे मील का खाना बना जहर

दक्षिणी दिल्ली के इलाके में एक सरकारी स्कूल में मिड डे मील का खाना खाने के बाद नौ बच्चे बीमार हो गए थे। जिसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने दिल्ली सरकार और उनकी पार्टी पर निशाना साधा है।

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के अंबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। दरअसल जो खाना खाकर बच्चे बीमार हुए हैं उसकी सप्लाई का ठेका आम आदमी पार्टी के विधायक के ससुर के पास है। पुलिस के मुताबिक जिस एनजीओ को खाना सप्लाई को ठेका दिया गया, उसके डायरेक्टर कुंवर पाल सिंह विधायक अजय दत्त के ससुर हैं।

बड़ी खुशखबरी: 250 रुपए जमा कराने पर मोदी सरकार जीवनभर देगी 5000 रुपए

वहीं कुंवर पाल सिंह ने ने कहा, “किसी का रिश्तेदार होना गुनाह तो नहीं है। हां मैं उनका फादर-इन-लॉ हूं।” वहीं इस मामले को लेकर अभी तक अजय दत्त से बातचीत नहीं हो पाई है।

वहीं मामले को लेकर साउथ इस्ट जोन के डीसीपी ने कहा है कि इस मामले में लिप्त अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

बीते गुरुवार (16 फरवरी) को साउथ दिल्ली के देवली इलाके में स्थित गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में परोसा गया था, जिसे खाने के बाद 9 छात्र बीमार पड़ गए थे। खाने में कथित तौर पर चूहां होने की बात सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ इलाके के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी और दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता किरण वालिया भी बच्चों से मिलने अस्पताल में मिलने पहुंचे थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com