भूलकर भी धन रखने की जगह पर न रखे यह चीज़ वरना हो जाएंगे दरिद्र और कंगाल

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया में हर शख्स अमीर बनना चाहता है लेकिन अमीर बनना सबके बस की बात नहीं होती है. ऐसे में वास्तु और ज्योतिष के मुताबिक पैसे रखने की जगह के बारे में भी हजारों बातें बताई गई है जिन्हे अपनाकर आप अमीर बन सकते हैं. ऐसे में आज हम उन्ही में से कुछ ऐसी जानकारियां लेकर आए हैं जिसके माध्यम से आपको पता चलेगा कि कहां पैसा रखना चाहिए और कहां नहीं और आप उससे अमीर बन सकते हैं.

1. ज्योतिष के अनुसार आप अगर पैसा अलमारी में रखते हैं तो अच्छी बात है लेकिन इसके साथ ही आपको एक बात का ख्याल रखना होगा. कहा जाता है जिस अलमारी में पैसा या अपना धन रखा हो उसके ऊपर कभी भी अटैची या कोई भारी सामान नही रखना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो आपकी आर्थिक तरक्की रुक सकती है. वहीं इससे आपको आर्थिक तौर पर नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

कर्ज से राहत और मालामाल बना देगी आपके किचन में रखी यह छोटी सी चीज़, जानकर जायेंगे चौंक

2. कहा जाता है और वास्तुशास्त्र के मुताबिक धन रखने के लिए घर की पूर्व या उत्तर दिशा ही सही मानी जाती है लेकिन भूलकर भी अपने पैसे या धन को दक्षिण दिशा में न रखें वरना नुकसान ही नुकसान होगा. कहते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर इस दिशा में धन को रखा तो बेवजह के खर्चे में बढ़ोत्तरी हो जाती है और आप धीरे-धीरे गरीब होने लगते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com