नीतीश के फैसले से बागी हुए शरद यादव को JDU कर सकती है बाहर

नीतीश के फैसले से बागी हुए शरद यादव को JDU कर सकती है बाहर

पटना: बिहार में राजनीतिक हलचल लगातार तेज़ हो रही है. सूत्रों के मुताबिक शरद यादव को जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. दरअसल शरद यादव नीतीश कुमार की तरफ से बिहार में आरजेडी का साथ छोड़ने और बीजेपी के साथ नाता जोड़ने के खिलाफ रहे हैं. इसी के चलते पार्टी अब शरद पर कार्रवाई करने का विचार कर रही है. शरद यादव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं.नीतीश के फैसले से बागी हुए शरद यादव को JDU कर सकती है बाहर

तीन दिन के दौरे पर आज बिहार जाएंगे शरद

वहीं, शरद यादव का बिहार का तीन दिन का दौरा आज शुरू हो रहा है. इस बीच, लालू ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने शरद यादव पर हमले की साजिश रची है. इस पूरे घटनाक्रम में लालू और शरद यादव के बीच एक नई राजनीतिक जुगलबंदी उभरती नज़र आ रही है.

अभी अभी: लालू के करीबी शक्स की हुई हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

नीतीश ने महागठबंधन तोड़कर जनता के विश्वास को चोट पहुंचाई- शरद

बिहार में सत्ता के लिए बीजेपी से हाथ मिलाने के नीतीश कुमार के फैसले से नाराज़ चल रहे जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव आज से बिहार का तीन दिन का दौरा शुरू कर रहे हैं. शरद यादव का कहना है कि उनके इस दौरे का मकसद लोगों से संवाद करना है, क्योंकि नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़कर जनता के विश्वास को चोट पहुंचाई है.

सड़क के रास्ते बिहार के कई जिलों का दौरा करेंगे शरद

शरद यादव तीन दिन की इस यात्रा के दौरान सड़क के रास्ते बिहार के कई जिलों का दौरा करेंगे. आज वह पटना, सोनपुर और मुजफ्फरपुर की यात्रा करेंगे. वहीं, 11 अगस्त को शरद यादव मुजफ्फरपुर, दरभंगा और मधुबनी जाएंगे. जबकि यात्रा के अंतिम दिन यानि 12 अगस्त को वो मधुबनी, सुपौल, सहरसा और मधेपुरा की यात्रा करेंगे.

नीतीश ने शरद यादव पर हमला करवाने की साज़िश रची- लालू

इस बीच जेडीयू ने कहा है कि ये शरद यादव की निजी यात्रा है. पार्टी से इसका कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि शरद यादव यही दावा कर रहे हैं कि उनकी ये यात्रा जेडीयू से ही जुड़ी हुई है. इस बीच, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने शरद यादव पर हमला करवाने की साज़िश रची है और ये हमला शरद यादव के पटना पहुंचते ही हो सकता है.

नीतीश ने जेडीयू महासचिव अरुण श्रीवास्तव को पद से हटाया

शरद यादव की बिहार यात्रा से नीतीश कुमार की पार्टी भले ही पल्ला झाड़ रही हो, लेकिन आरजेडी उनका साथ ज़रूर देगी. लालू-शरद की इस जुगलबंदी के बीच ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या अब नीतीश कुमार, शरद यादव के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं ? शरद यादव के करीबी समझे जाने वाले जेडीयू महासचिव अरुण श्रीवास्तव को पद से हटाकर नीतीश ने ये संकेत तो दे ही दिया है कि वो पार्टी के भीतर अपना विरोध बर्दाश्त नहीं करने वाले.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com