तो इस वजह से कपिल के कॉमेडी शो में आज तक नहीं गए क्रिकेट के भगवान

The Kapil Sharma Show में शायद ही कोई ऐसा हो जो शो में शिरकत नहीं करना चाहता हो। वहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आभी तक एक बार भी इस शो में नहीं गए हैं। इसकी वजह अब सामने आई है।

बड़ी खबर: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार तारक मेहता का निधन

तो इस वजह से कपिल के कॉमेडी शो में आज तक नहीं गए क्रिकेट के भगवानहर कोई सचिन के साथ सुनहरे पलों को इंन्जॉय करना चाहता है। द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा अपने शो में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स, नेता और बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटी को अपने शो में गेस्ट के तौर पर बुला चुके हैं लेकिन आज तक वह सचिन को अपने शो में बुलाने में कामयाब नहीं हो सके हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने कहाँ और किस के सामने उतारे कपडे

कपिल शर्मा कई बार अपने शो में गेस्ट बनने के लिए सचिन को आमंत्रित कर चुके हैं लेकिन सचिन अब तक उनके कॉमेडी शो में नहीं आए हैं। ये खुलासा खुद काॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा के होस्ट और एंकर कपिल शर्मा ने ही किया और इस समय वो भावुक नजर आए। जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा। हर कोई कपिल शर्मा के शो में शिरकत कर चुका है। 

लेकिन इस बीच देखा गया है कि इस शो में विश्व के महान बल्लेबाज सचिन नहीं गए हैं। अब सवाल ये उठता है कि आखिर सचिन इस शो का अब तक हिस्सा क्यों नहीं बने हैं। इस बात के बारे में खुद कपिल शर्मा ने ही खुलासा किया है और सचिन के शो में ना आने की वजह भी बताई है। हाल ही में बीकानेर पहुंचे कपिल शर्मा ने बताया है कि आखिर सचिन क्यों उनके शो का हिस्सा नहीं बनते हैं। कपिल ने कहा है कि सचिन बेहद ही इंस्पिरेशनल व्यक्तित्व वाले हैं और वो भी कॉमेड नाइट्स शो देखते हैं। 
कपिल ने कहा है कि कई बार वो सचिन से शो का गेस्ट बनाने की अपील कर चुके हैं लेकिन सचिन कहते हैं कि आखिर वो इस शो में आकर क्या करेंगे। इसके साथ ही सचिन कहते हैं कि आखिर इस शो में आकर वो क्या कहेंगे। आम तौर पर देखा भी गया है कि सचिन बेहद शांत और शर्मीले व्यक्तित्व वाले खिलाड़ी रहे हैं। सचिन ने अपनी जिंदगी का पहला इंटरव्यू एक ब्रिटिश रिपोर्टर को दिया था और कहा जाता है कि उस दौरान उन्होंने सब से बचकर एक पेड़ के झुरमुट के पीछे इंटरव्यू दिया था।
आमतौर पर देखा गया है कि मैदान पर बेहद ही आक्रामक रहने वाले सचिन मैदान के बाहर ज्यादा पार्टी और नाइट क्लब में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी उन्हें ऐसे ही सर नहीं कहते हैं। कपिल का कहना है कि उन्होंने जब भी सचिन से इस बारे में बात की तो सचिन ने हमेशा कहा कि आखिर वो इस शो में आकर क्या करेंगे। इससे साफ पता चलता है कि सचिन अभी भी ऐसे इवेंट्स में जाने से हिचकिचाते हैं। 

संस्कारी बाबूजी का ये रूप देखकर लगेगा झटका

इसके साथ ही कपिल का कहना है कि सचिन और लता जी की वे बेहद इज्जत करते हैं। कपिल का कहना है कि लता जी ने उन्हें गिफ्ट में एक घड़ी दी थी और वो घड़ी उन्होंने आज तक सहेज कर रखी हुई है। इसके साथ ही कपिल ने कहा है कि उनके शो में अमिताभ बच्चन जब आए थे, वो शो का सबसे यादगार लम्हा था।

इसके साथ ही कपिल ने बताया कि वो किस तरह से तमाम संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंचे। इसके बाद कपिल की आंखें भर आई। सचिन तेंदुलकर एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने 16 साल से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। धीरे धीरे कामयाबी की सीढ़ी चढ़कर वो एक ऐसे मुकाम पर पहुंचे, जहां पहुंचना हर खिलाड़ी के लिए किसी असंभव लक्ष्य से कम नहीं है। 
सचिन के नाम वर्ल्ड क्रिकेट के हर फॉर्मेट में कुल मिलाकर 100 शतक हैं। उनका ये रिकॉर्ड आज तक कोई भी खिलाड़ी नहीं तोड़ पाया है। कभी सचिन का टीम में होना ही टीम इंडिया की जीत की गारंटी माना जाता था। ये ही वो वजह है कि सचिन को शो में बुलाने के लिए कपिल शर्मा काफी वक्त से कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस बीच सचिन का इस शो में शामिल ना होना कई सवाल खड़े कर रहा था।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com