आपके प्राइवेट पार्ट को लोहा बना सकती है एक छिपकली

ओ माय गोड: आपके प्राइवेट पार्ट को लोहा बना सकती है एक छिपकली

हर किसी के घर में छिपकली आसानी से देखने को मिल जाती है। आपने कई बार छिपकली को घर में यहां-वहां घूमते हुए देखा होगा.कोई भी ऐसा व्यक्ति नही है जिसको छिपकली देखना या उसको घर में पालना पसंद हो। जब भी लोग अपने घर के कमरे में या बाथरुम में छिपकली देखते है तो तुरंत उसे भगाने लगते है।आपके प्राइवेट पार्ट को लोहा बना सकती है एक छिपकली

कुछ लोग तो इससे इतना कुछ लोग तो इससे इतना छिपकली की कई तरह डरते है जैसे घर में सांप आ गया हो।आपको बता दे कि जिस घर में छिपकली होती है वह ज्यादा नुकसानदायक नही होती है। छिपकली अलग-अलग चमड़ी व अलग-अलग रंग की होती है। छिपकली की तरह-तरह की प्रजातिया होती है। छिपकली शाकाहारी नहीं होती है यह कीड़ें-मकोड़े खाकर जिंदा रहती है।

चलती बस में युवती का यौन शोषण, youtube पर डाला वीडियो…

लेकिन हम जो बात कर रहें है एक ऐसी छिपकली के बारें में जो की सेक्स की कमी को पूरा करती है। पंश्चिम बंगाल में एसएसबी के अनुसार 17वीं बटालियन ने एक अभियान के दौरान एक खास तरह की छिपकली को जब्त किया है। इस छिपकली के बारें मे कहा जाता है कि यह डायबिटीज, नपुंसकता, एड्स और कैंसर जैसे बीमारियों को ठीक कर सकती है।

यह डायबिटीज, नपुंसकता, एड्स और कैंसर जैसे बिमारीयों को ठीक कर सकती है। इस छिपकली के मीट के द्वारा इन सभी खतरनाक बीमारियों को ठीक किया जा सकता है।इस छिपकली को टोके गीको एक दुलर्भ प्रजाति माना जाता है।

  जिसके कारण दक्षिणपूर्व एशियाई देशों के लोग अवैध तस्करी कर रहें है। लोगों के अनुसार कहा जाता है इस दुर्लभ जाती की छिपकली के मांस से तरह-तरह की बीमारियों की दवाई बनाई जाती है।इंडोनेशिया, बांग्लादेश, पूर्वोत्तर भारत, फिलीपींस तथा नेपाल के बजारों में इस मांग लगातार बढ़ती जा रही है।जिसकी कीमत एक करोड़ तक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com