दो नाबालिग लड़कियों ने भरी महफिल में किया ऐसा काम, देखते ही उड़ गए सबके होश

हरदोई: आजकाल लूट और चोरी की घटनाए तो आम हो गई हैं, लेकिन यहां एक बारात में नकदी और जेवरात जिस अंदाज में गायब हुए उसे देख सभी दंग रह गए। सीसीटीवी फुटेज में इस कारनामे को अंजाम देते दो नाबालिग लड़कियों को देखा गया। बता दें इन लड़कियों का शादी वाले घर से कोई भी पारिवारिक रिश्ता नहीं था।

दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से हुआ गैंगरेप

दो नाबालिग लड़कियों ने भरी महफिल में किया ऐसा काम, देखते ही उड़ गए सबके होश  दो नाबालिग लड़कियों का कारनामा

ख़बरों के मुताबिक़ चार रोज पहले हरदोई के वैभव लान में सहकारी बैंक के कैशियर शुभम शुक्ल की बहन की बरात आयी थी। शुभम बाहर से अंदर तक बारातियो और लोगो को रिसीव कर रहे थे जबकि उनकी पत्नी तनुजा शुक्ल महिलाओ के साथ थी। तनुजा के पास उनके हैण्ड बैग में दो लाख दस हजार नकद और एक लाख रुपए के जेवर के अलावा दो स्मार्ट फोन और डेबिट और क्रेडिट कार्ड थे।शुभम का कहना है कि उनकी पत्नी ने हाथ में पकड़ा हुआ था। बैग जैसे ही उनकी पत्नी ने एक मिनट के लिए रखा किसी ने उठा के गायब कर दिया।

माँ की ही तरह बेटी भी है काफी नॉटी, देखिये स्टाइलिश Pics

लड़की की भाभी को बैग गायब होने की जानकारी कुछ ही पल में हो गयी और उन्होंने भाग के बाहर देखा और शोर भी मचाया लेकिन बैग का कोई पता नहीं चला घटना के बाद लान में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए तो पता चला की शादी के दौरान नौ बजकर आठ मिनट पच्चीस सेकेण्ड पर दो आठ से बारह साल की लडकिया अंदर आती है।

दोनों ठीक ठाक कपड़े भी पहने थी और वही लड़की की भाभी के आगे पीछे घूमती रही और जैसे ही मौक़ा लगा बैग लेकर निकल गयी। सीसीटीवी में दोनों लड़कियों के खाली हाथ आने और उसके बाद बैग लेकर दस बजकर चार मिनट उन्नीस सेकेण्ड पर हाथ में बैग पकड़ कर जाने की तस्वीरे कैद हुई है। नकदी और गहने चोरी हो जाने से परिवार परेशान है। उनका आरोप है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। घटना के दो दिन बाद मामला दर्ज किया गया।

वहीं पुलिस के मुताबिक़ यह किसी शातिर चोरो के गिरोह का कम है। यह गिरोह मासूम बच्चो को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com