हरियाणा : जींद में आप की रैली से पहले लगे ‘हरियाणा का गद्दार’ के पोस्टर

जींद के एकलव्य स्टेडियम में रविवार को होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली से पहले ही हरियाणा का गद्दार केजरीवाल के पोस्टर लग गए हैं। ऐसा पहली बार है कि किसी भी राजनीति पार्टी की रैली से पहले इस प्रकार के पोस्टर लगे हों। सभी पार्टियां अपनी-अपनी रैली करती हैं, लेकिन किसी भी दूसरी पार्टी ने रैली करने वाली पार्टी के विरोध में ऐसे पोस्टर नहीं लगाए हैं।  

पोस्टर में सबसे ऊपर अंग्रेजी के तीन अक्षर एस वाई एल लिखे गए हैं। उसके बाद हरियाणा का गद्दार लिखा गया है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का फोटो लगाया गया है। सबसे नीचे अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा गया है। इसी प्रकार पोस्टर लगाकर अरविंद केजरीवाल को एसवाईएल मामले में घेरने का काम किया गया है। 

ऐसे पोस्टर नए बस स्टैंड से लेकर पुराने बस स्टैंड तक तथा अंडर-पास में लगाए गए हैं। पटियाला चौक पर भी ऐसे पोस्टर देखे जा सकते हैं। जिस एकलव्य स्टेडियम में रैली होनी है, वहां पर इस प्रकार के पोस्टर लगाए गए हैं। इस रैली को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी संबोधित करेंगे, लेकिन उनके बारे में कहीं भी कुछ नहीं लिखा है। 

सुरक्षा को लेकर बरतनी होगी सावधानी
जिस प्रकार से शहर में पोस्टर लगाए गए हैं, उसको देखते हुए रैली में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम करने पड़ेंगे क्योंकि यदि कोई व्यक्ति पोस्टर लगा सकता है तो वह रैली में भी बाधा पहुंचाने का काम कर सकता है। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि रैली में सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

यह किसी शरारती तत्व का काम है। इस प्रकार के पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। पूरे देश का पता है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास के कितने काम करवाए हैं। इस प्रकार के शरारती तत्व ऐसा काम करते रहते हैं।  -डॉ. सुशील गुप्ता, प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com