हरियाणा के मंत्री अनिल विज : देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए

किसान आंदोलन से जुड़े टूलकिट केस में एक्टिविस्ट दिशा रवि की गिरफ्तारी ने सियासी संग्राम छेड़ दिया है. अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर ऐसा ट्वीट किया है, जो विवाद में आ गया है.

दिशा रवि की गिरफ्तारी को लेकर अनिल विज ने ट्वीट किया, ‘देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए फिर चाहे वह #दिशा_रवि हो या कोई और’. अनिल विज के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो गई है.

दूसरी ओर भाजपा नेता बीएल. संतोष ने भी दिशा रवि के समर्थन में उठ रही आवाजों पर निशाना साधा है. बीएल. संतोष ने ट्वीट कर लिखा कि क्या छात्र, एक्टिविस्ट होना भारत को तोड़ने वाली ताकतों का हिस्सा बनेंगे? उसे टूलकिट का एक्सेस मिला कैसे, वो एंटी नेशनल व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा कैसे बनी?

उन्होंने लिखा कि कई सवाल उठ रहे हैं, लेकिन हर किसी का एक ही जवाब है कि वो 21 साल की है. बीजेपी नेता ने सवाल किया कि किसानों का आंदोलन अचानक से सिविल राइट्स मूवमेंट बन गया है.

आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर बीते दिनों जो टूलकिट की बात सामने आई थी, उसमें दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसी से जुड़े मामले में बीते दिन बेंगलुरु से दिशा रवि की गिरफ्तारी की गई है, जो कि क्लाइमेट चेंज एक्टिविस्ट है. दिशा पर विवादित टूलकिट को एडिट करने और आगे बढ़ाने का आरोप है.

अब दिल्ली पुलिस को दिशा रवि के अलावा उसके साथ वाले लोगों की तलाश है. इसी मामले में निकिता जैकब को फरार घोषित कर दिया गया है, साथ ही दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com