सोनीपत : राइस मिल में डकैती डालने के दो आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत के गांव खेड़ी मनाजात के पास स्थित राइस मिल में डकैती हुई थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेगी।

सोनीपत के गांव खेड़ी मनाजात के पास स्थित राइस मिल में डकैती डालने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वह चौकीदारों की आंख खुलने पर उन्हें बंधक बनाकर उनका वेतन व मोबाइल भी लूट ले गए थे। उन्होंने चौकीदारों पर हथौड़े व हथियार से भी वार किया था। गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के गांव लाही निवासी रिहान व गांव शिमरावा निवासी फुरकान खान है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेगी।

यूपी के जिला शाहजहांपुर के गांव सिगहा निवासी संजय ने 20 फरवरी को पुलिस को बताया था कि वह उमा राइस मिल में चौकीदार है। मिल में उसके साथ बिहार के मुजफ्फरपुर के गांव भवानीपुर का संजय कुमार भी चौकीदार है। 19 फरवरी की देर रात वह दोनों कमरे में सो रहे थे। देर रात एक बजे उन्हें राइस मिल में आवाज सुनाई दी थी। जब उन्होंने कमरे से बाहर देखा था तो 7-8 युवक अंदर थे। वह एक गाड़ी में राइस मिल से सामान लोड कर रहे थे।

उन दोनों ने विरोध किया था तो युवकों ने उनके हाथ-पैर बांध दिए थे। दोनों पर हथौड़े व एक हथियार से हमला किया था। आरोपी उनके मोबाइल फोन व 27 हजार रुपये भी लूट ले गए थे। आरोपी कंपनी से करीब साढ़े छह लाख का सामान भी लूट ले गए थे। जिसमें एसी, एलईडी, ट्रांसफार्मर की क्वाइल, 10 बिजली की मोटर, दो सिलाई मशीन, तार गाड़ी में लोड कर ले गए थे। दोनों ने किसी तरह से बंधनमुक्त होकर मालिक अंकित को वारदात के बारे में जानकारी दी थी। उसके बाद कुंडली थाना पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

मामले में कार्रवाई करते हुए कुंडली थाना की बारोटा चौकी पुलिस ने सफियाबाद-नरेला बॉर्डर से आरोपी फुरकान खान व रिहान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com