श्री राम मंदिर : हरमनप्रीत कौर को मिला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास पटियाला जिला के संयोजक दर्शन बंसल व जिला संचालक डॉ. राजेंद्र और जिला प्रचारक श्यामवीर ने हरमनप्रीत कौर को निमंत्रण पत्र सौंपा। वहीं न्यास के प्रचार प्रमुख सुशील नैय्यर ने बताया कि महिला क्रिकेटर ने इस भव्य समागम में पहुंचने का भरोसा दिया है।

अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण घर-घर दिया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को राम भक्तों ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण दिया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक जितेंद्र कुमार और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास पटियाला जिला के संयोजक दर्शन बंसल व जिला संचालक डॉ. राजेंद्र और जिला प्रचारक श्यामवीर ने हरमनप्रीत कौर को निमंत्रण पत्र सौंपा। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास पटियाला के प्रचार प्रमुख सुशील नैय्यर ने बताया कि समिति के राम भक्तों की तरफ से जिले में घर-घर पहुंचकर श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण दिया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को शहर के प्रत्येक मंदिर को भव्य रूप से सजाया जाएगा और रात को हर घर में दीपमाला करके दीपावली मनाई जाएगी। उन्होंने प्रत्येक शहरवासी को इस भव्य समारोह में बढ़-चढ़कर सम्मिलित होने की अपील की। नैय्यर ने बताया कि महिला क्रिकेटर ने इस भव्य समागम में पहुंचने का विश्वास दिलाया है। जिला संयोजक दर्शन बंसल ने बताया के जिले के दो लाख से अधिक घरों और पटियाला शहर के 85000 से ज्यादा घरों में अक्षत और निमंत्रण पहुंचाया जा चुका है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com