शख्स ने यूँ 2 साल की बच्ची की बचाई जान गिरी दूसरी मंजिल से – विडियो देखे

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का एक 2 साल की बच्ची को कैच करते दिख रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ऊपर से गिर रही थी जिसे बचाने के लिए ये शख्स आगे आया. इसी का वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है. आइये आपको बता देते हैं कहाँ का है ये वीडियो. 

दरअसल, यह वीडियो तुर्की से है. तुर्की के फतेह डिस्ट्रिक्ट ऑफ इस्तांबुल में एक बच्ची अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर से गिरती है और उसे 17 साल का एक लड़का कैच कर लेता है. बच्ची की जान बचाने वाले फ्यूजी जबात (Feuzi Zabaat) ने लोगों के दिलों को छू लिया है. इसी के बाद फ्यूजी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. जैसे ही फ्यूजी ने देखा कि एक बच्ची (दोहा मुहम्मद) अपने घर की खिड़की से गिरने वाली है, वह फुटपाथ पर जा खड़ा हुआ और बच्ची को कैच कर लिया. फ्यूजी की बुद्धिमानी के चलते  बच्ची को एक भी खरोच नहीं आई. यहां देखें वीडियो. 

अल्जीरियाई प्रवासी फ्यूजी जबात उसी सड़क पर एक कार्यशाला में काम करता है जहां दुर्घटना हुई थी. इस बारे में फ्यूजी का कहना है कि उसने लड़की को बचाने के लिए वही किया जो उसे करना था. रिपोर्ट के मुताबिक दोहा मुहम्मद (बच्ची) की मां खाना पकाने में व्यस्त थी तभी बच्ची दूसरी मंजिल की खिड़की से गिर गई. बच्ची के परिवार ने फ्यूजी को शुक्रिया कहने के लिए 200 तुर्की लीरास का उपहार दिया.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com