वृंदावन पहुंचे सीएम योगी, बांकेबिहारी के किए दर्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मथुरा के वृंदावन पहुंच गए। अपने तय कार्यक्रम से पहले पहुंचे सीएम ने सबसे पहले वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद वे पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान जाएंगे। दीनदयाल धाम में पर्यटन विभाग की योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। जिले को कई तोहफे भी मिल सकते हैं।
बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में सोमवार से जन्मोत्सव समारोह शुरू हो गया है। इसमें भाग लेने के लिए 19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए हैं। इस बार अपने मथुरा आगमन में सीएम योगी ने सबसे पहले वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन किए। 

वृंदावन पहुंचे सीएम योगी, बांकेबिहारी के किए दर्शनयहां उन्होंने मंदिर की व्यवस्‍थाओं को भी देखा। इसके बाद वे मथुरा के फरह स्थित नगला चंद्रभान (दीनदयाल धाम) के लिए निकल गए। यहां वे योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन दिन भर तैयारियों में जुटा रहा। कई प्वाइंट पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को तैनात किया गया है। जो कार्यक्रम जारी हुआ है उसके मुताबिक मुख्यमंत्री करीब ढाई घंटे तक दीनदयाल धाम में रहेंगे।

ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

12:00 से 12:55 तक पंडित दीनदयाल जी के स्मारक स्थल का निरीक्षण करेंगे
 
1:00 बजे सभा स्थल के लिए रवाना
 
1:00 से 1:10 तक पर्यटन विभाग की 5 करोड़ की लागत की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे 

1:10 से 2:10 तक सार्वजिनक सभा को संबोधित करेंगे
 
2:10 से 2:15 हेलीपैड पहुंचेंगे

2:20 पर मुख्यमंत्री दीनदयाल धाम से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com