लड़की को कमरे में उठा ले गए देवर, भाभी ने दरवाजे की कुण्डी लगकर कहा- ‘अभी मजा आया कि नही…’

यूपी के अमेठी में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप हुआ है और यह बहुत हैरान कर देने वाला मामला है. इस मामले में एक नाबालिग बालिका का नल पर पानी भरते वक्त उसी गांव के दबंगों ने मुंह दबाकर जबरन उठाकर रेप किया है. वह उसे पहले तो अपने घर ले गए और उसके बाद उसकी अस्मत लूट ली.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला अमेठी जिले की मुसाफिरखाना का है, जहां एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की नल पर पानी भरने गई थी और उस दौरान गांव के कुछ लोगों ने लड़की का मुंह दबाकर जबरदस्ती नल से सटे अपने मकान में उठा ले गए और वहां ले जाकर दो लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. जी हाँ, इस मामले में दोनों दबंगों ने नाबालिक लड़की को मारा पीटा और किसी से भी ना बताने के लिए कहा. सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात तो यह रही कि जब आरोपी अंगद और प्रदीप लड़की को कमरे में ले गए तो उनकी भाभी ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और उन्हें अपनी हवस मिटाने के लिए कहा.

 

वहीं जब लड़की वापस नहीं लौटी तो उसकी मां वहां नल पर गई तो घर के कमरे से अपनी पुत्री की चिल्लाने की आवाज सुनकर दरवाजा खटखटाया और शोर मचाया और इसके बाद उन दोनों आरोपियों ने दरवाजा खोल दिया और लड़की उस समय वहां बेहोशी अवस्था में वहां मिली.

वहीं अगली सुबह लड़की को लेकर परिजन ने थाने में मामला दर्ज करवाया. जहाँ लड़की के बयान के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया लेकिन उसके बाद न्यायालय बंद हो गया था जिसमें अभी धारा 164 का बयान नहीं हो पाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com