रोवमैन पॉवेल ने जड़ा टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे लंबा छक्का

रोवमैन पॉवेल ने गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में धीमी विकेट पर 18 गेंद पर 23 रन बनाए। वेस्टइंडीज के कप्तान ने अपनी छोटी पारी के दौरान 1 चौके और 1 छक्का लगाया। युगांडा के गेंदबाज मसाबा ने उनका शिकार किया। आउट होने से पहले रोवमैन पॉवेल ने अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज किया। पॉवेल ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे लंबा सिक्स लगाया।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वेस्टइंडीज का मुकाबला युगांडा से हुआ। कैरेबियाई टीम ने टी20 में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए युगांडा को 134 रन से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 173 रन बनाए थे। युगांडा की पूरी टीम 12 ओवर में महज 39 रन बनाकर सिमट गई।

मैज जीतकर जहां वेस्टइंडीड ने इतिहास रचा तो वहीं, कप्तान रोवमैन पॉवेल ने अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। दरअसल, रोवमैन ने युगांडा के खिलाफ 107 मीटर लंबा सिक्स लगाया जो स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा। यह मौजूद टी20 वर्ल्ड कप का सबसे लंबा छक्का रहा। मैच के 11 ओवर की चौथी गेंद पर पॉवेल ने यह कमाल किया।

रोवमैन पॉवेल ने बनाए 23 रन

रोवमैन पॉवेल ने गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में धीमी विकेट पर 18 गेंद पर 23 रन बनाए। वेस्टइंडीज के कप्तान ने अपनी छोटी पारी के दौरान 1 चौके और 1 छक्का लगाया। युगांडा के गेंदबाज मसाबा ने उनका शिकार किया।

रसेल का दिखा पावर हिटिंग शो

युगांडा की परेशानी यहीं नहीं खत्म हुई। आखिरी के ओवर में बल्लेबाजी करने आए आंद्र रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी की। रसेल ने 16 गेंद पर 6 चौकों की मदद से नाबाद 30 रन की तेज पारी खेली। चार्ल्स ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से अकील हुसैन ने पांच विकेट झटके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com