रिया चक्रवर्ती की औकात पर सवाल करने पर ट्रोल हुए DGP, फिर पेश की सफाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा अपने बचाव में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ बात रखने पर बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) भड़क गए थे। उन्‍होंने कहा था कि रिया चक्रवर्ती की मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने की औकात नहीं है। इस बयान को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल होने पर अब उन्‍होंने सफाई दी है। डीजीपी ने कहा है कि औकात (Aukat) का मतलब कद (Stature) से है। रिया का कद बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने वाला नहीं है। रिया को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे सुशांत की मौत के मामले में नामजद आरोपित हैं।

ठीक नहीं आरोपित का मुख्‍यमंत्री पर बेबुनियाद कमेंट

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने कहा कि अगर कोई राजनेता मुख्‍यमंत्री पर कमेंट करता है तो वे उसपर बोलने वाले कोई नहीं हैं, लेकिन अगर किसी अपराध का आरोपित मुख्‍यमंत्री पर बेबुनियाद कमेंट करता है तो यह ठीक नहीं है। रिया ने गलत कमेंट किया। उन्‍हें अपनी लड़ाई कानूनी रूप से लड़नी चाहिए।

अपनी बात को लेकर सोशल मीडिया में हो गए ट्रोल

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले की जांच में सीबीआइ जांच के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा था कि रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करें। डीजीपी को इस बयान के लिए सोशल मीडिया में मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने उनके बयान को ठीक कहा तो कई ने ट्रोल भी किया।

मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी सीबीआइ

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीअीबाइ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है। सीबीआइ रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती एवं पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती साहित सहित कई लोगों से पूछताछ करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com