ये हैं गुलशन कुमार की खूबसूरत बहू, अक्षय कुमार के अपोजिट कर चुकी हैं ये...काम

ये हैं गुलशन कुमार की खूबसूरत बहू, अक्षय कुमार के अपोजिट कर चुकी हैं ये…काम

हाल ही में गुलशन कुमार की डेथ एनिवर्सरी थी, उनकी हत्या हुए 20 साल हो गए हैं. साल 1997 में 12 अगस्त को मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के सामने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गुलशन कुमार के तीन बच्चे हैं जिनमें एक बेटा भूषण कुमार है. भूषण ने साल 2005 में दिव्या खोसला नाम की लड़की से शादी की थी, जो आज बॉलीवुड का जाना माना नाम है. जानें- कौन हैं दिव्या खोसला.ये हैं गुलशन कुमार की खूबसूरत बहू, अक्षय कुमार के अपोजिट कर चुकी हैं ये...काम

दिव्या ने 13 फरवरी 2005 को टी-सीरीज के हेड और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी.

MyJio एप ने बनाया रिकॉर्ड, प्ले स्टोर पर पहुंचा 10 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा

दिव्या ने कम उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने साल 2004 में ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में काम किया था जिसमें वो अभिनेता अक्षय कुमार के अपोजिट थीं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और बॉबी देओल जैसे एक्टर्स भी थे.

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिव्या की मुलाकात भूषण से हुई, उनकी ये मुलाकात प्रोफेशनल थी लेकिन इसके बाद दोनों के बीच मैसेज के जरिए बातें होने लगीं, लेकिन दिव्या ने भूषण की इमेज के चलते उनसे ज्यादा बात नहीं की.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दिव्या ने भूषण की कुछ बातों का जवाब दिया लेकिन फिर उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया. क्योंकि दिव्या कंजर्वेटिट पंजाबी परिवार से आती हैं इसलिए वो किसी अमीर लड़के के करीब नहीं जाना चाहती थीं.

इन बातों से परेशान भूषण ने अपने कजिन को यह देखने के लिए भेजा कि वो जवाब क्यों नहीं दे रहीं. इसके बाद दिव्या को अहसास हो गया कि भूषण उनके लिए सीरियस हैं.

बाद में भूषण ने अपनी बहन की शादी में दिव्या के परिवार को भी बुलाया. दिव्या के परिवार को भूषण पसंद आए और वो दिव्या और भूषण की शादी के लिए राजी हो गए और साल 2005 में दोनों ने जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी कर ली.

दिव्या और भूषण का एक बेटा रुहान है.

बता दें कि दिव्या अभिनेत्री के साथ- साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं.

दिव्या ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘यारियां’ को डायरेक्ट किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘सनम रे’ को डायरेक्ट किया.

इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉय’ को प्रोड्यूस किया था.

बता दें कि दिव्या कुछ गानों को कोरियोग्राफ भी कर चुकी हैं.

दिव्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वहां उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com