मुंबई के रजा अकादमी के मौलवी ने कहा-शाहरुख खान मुसलमान नहीं जाओ और उसे मार डालो..

शाहरुख खान की फिल्म पठान का जमकर विरोध हुआ लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने लगी। इसी के बाद विरोध कुछ शांत भी हुआ। अब मुंबई के रजा अकादमी के मौलवी का एक बयान वायरल हो रहा है। विरोध के दौरान उन्होंने कहा कि शाहरुख खान मुसलमान नहीं है, जाओ और उसे मार डालो। उन्होंने ये बयान देकर एक बार फिर विवाद छेड़ दिया है। रजा अकादमी के मौलवी खलील-उर-रहमान के अनुसार, फिल्म का मुसलमानों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही बॉलीवुड मुस्लिम है। 

उन्होंने कहा कि अगर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे हिंदू संगठन वास्तव में फिल्म का विरोध करना चाहते हैं, तो उन्हें शाहरुख खान के घर जाना चाहिए और उन्हें गोली मार देनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने उन्हें पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के खिलाफ चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि आप शाहरुख खान के साथ जो करना चाहते हैं, करते हैं, लेकिन अगर आप हमारे पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलते हैं, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

खलील-उर-रहमान ने इंदौर में ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने की खबरों पर कहा कि इस्लामिक पैगंबर के खिलाफ कथित अपमानजनक शब्दों के कारण ये हुआ। इस सब के लिए पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा जिम्मेदार थीं और उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तो तनाव का ऐसा माहौल नहीं होना चाहिए था। आरोप लगाया गया है कि मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग दल ने फिल्म के विरोध के दौरान कुछ प्रदर्शन करते हुए पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए। इन विरोध प्रदर्शनों के बाद, कई इस्लामवादी इंदौर में बड़वाली चौकी और खजराना पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हुए और सर तन से जुदा के नारे लगाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com