भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना ‘मूड बनाने में तो टाइम लगता है’ ने भारत में धमाका कर दिया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का लॉलीपॉप रैप सॉन्ग (Lollipop Rap Song) रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

पवन सिंह का यह गाना ‘मूड बनाने में तो टाइम लगता है’ एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है और इसे अभी तक 17 मिलियन (17 लाख) लोग देख चुके हैं.

इस गाने में भोजपुरी स्टार पवन सिंह एक नए अवतार में दिख रहे हैं. वहीं गाने में भी बहुत कुछ नयापन देखा जा सकता है. इस गाने में पवन सिंह ने गाने के साथ-साथ रैप भी किया है.

वहीं, गाने में भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी की लाइनें का भी इस्तेमाल किया गया है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की कैमेस्ट्री शानदार दिख रही है.

पवन सिंह और काजल राघवानी दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. यह गाना पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र (Pawan Putra) का है.

गाने का म्यूजिक कैलाश आर दास ने दिया है. वहीं, ‘मूड बनाने में तो टाइम लगता है’ (Mood Banne Mein Time To Lagta Hai) गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

गाने के इस वीडियो के अंत में फिल्म के कुछ एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं, जिसमें कुछ अच्छे शॉट्स नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायलॉग और एक्शन बेहतर हैं. गाने को वर्ल्ड वाइड चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com