बड़ी खबर: चौकी इंचार्ज केके शर्मा अमर दुबे की शादी में गया था

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वह चौकी इंचार्ज केके शर्मा के साथ अमर दुबे की शादी में दिखाई दे रहा है. अमर दुबे भी विकास दुबे के शूटर था, जिसे पुलिस ने हमीरपुर में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था. वायरल तस्वीर ने विकास दुबे की पुलिस में पैठ की बात को पुख्ता कर दिया है.

दरअसल, 30 जून को अमर दुबे की शादी हुई थी. इस शादी में विकास दुबे मौजूद था. वह कई फोटो में दिखाई दे रहा है. विकास दुबे के साथ ही अमर दुबे की शादी में चौकी इंचार्ज केके शर्मा भी मौजूद था.

केके शर्मा, अमर दुबे और उसकी पत्नी को आशीर्वाद देता हुए भी दिखाई दिया था. केके शर्मा पर भी विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने का आरोप है.

इसके साथ ही अमर दुबे की पत्नी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विकास दुबे को पापा कहती नजर आ रही है.

बताया जा रहा है कि शादी के दौरान विकास दुबे, अमर दुबे की पत्नी को गिफ्ट देने पहुंचा था. इसी दौरान अमर दुबे की पत्नी ने कहा कि मेरी एक फोटो पापा के साथ खींचो.

2-3 जुलाई की रात विकास दुबे के घर पर क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा अपनी टीम के साथ दबिश देने पहुंचे थे. पहले से घात लगाए विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. विकास दुबे की करीबी ने बताया था कि दबिश की सूचना थाने से पहले मिल गई थी.

इसके बाद विकास दुबे के लिए मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर के एसएचओ विनय तिवारी, चौकी इंचार्ज केके शर्मा समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस बीच केके शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कर दी.

इस बीच विकास दुबे के खिलाफ शिकायत करने वाला राहुल तिवारी भी सामने आ गया है. ये वही शख्स है, जिसकी एफआईआर के बाद पुलिस बिकरू गांव में विकास दुबे के यहां दबिश देने गई थी.

राहुल ने पुलिस को बताया कि विकास दुबे ने रास्ते से उसे उठा लिया था और घर में जमकर मारा पीटा भी था.

राहुल तिवारी का कहना है कि जब विकास दुबे ने उसके साथ मारपीट की तो चौबेपुर थाने के निलंबित एसओ विनय तिवारी भी उस वक्त विकास दुबे के यहां मौजूद थे, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है. राहुल का कहना है कि थाना प्रभारी विनय तिवारी ने अपना जनेऊ दिखाकर विकास दुबे से जान बचाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com