प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर्स प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ को रिलीज़ होने में अभी काफी समय है. इसके लिए फैंस इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म की  रिलीज डेट को पोस्टपोन कर 30 अगस्त कर दिया है. फिल्म की नई रिलीज डेट के बाद आज प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. काफी समय बाद इस फिल्म से नया पोस्टर सामने आया है.

एक्टर प्रभास ने इस पोस्टर को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘डार्लिंग, हम तुम्हारे पास 30 अगस्त को आ रहे हैं तो रेडी रहना.’ आपको बता दें प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर दिखाई देगी. प्रभास पहले बार हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं और प्रभास के फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. एक्शन, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में प्रभास एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे जो कि ज्यादातर समय अपने चेहरे को छुपाये दिखाई देंगे.

साहो का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था जिसमें प्रभास के एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है जो कि एक पार्टी नंबर है और इस गाने में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर का जबरदस्त डांस देखने को मिला. ये कह सकते हैं कि फिल्म में रोमांस भी है जो फिल्म में तड़का लगा सकता है. फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में  बन रही इस फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. हाल ही में सुनने में आ रहा था कि फिल्म के 8 मिनट के एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स 80 करोड़ का खर्चा कर रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com