द कपिल शर्मा शो पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, कर रहें ये मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रंशसक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया हैं. एक्टर सुशांत के प्रंशसक फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने की मांग कर रहे हैं. क्योंकी इस कॉमेडी शो को सलमान खान प्रोड्यूस करते है और यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रंशसक ये नहीं चाहते है कि इस शो को टेलीविज़न पर प्रसारित किया जाए. गत सोमवार के दिन एक यूजर ने फेसबुक के एक ग्रुप में ये बात बोली है और लोगों से गुजारिश की है कि वो भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करें.

बता दें इस ग्रुप में एक और पोस्ट साझा किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि ‘डियर एसएसआर परीवार…आप लोग कृपया इस बात का ख्याल रखे कि द कपिल शर्मा शो में सलमान खान सह-प्रोड्यूसर है. हमें उन्हें हर स्थान से बायकॉट करना है. केवल उनकी मूवीज ही नहीं बल्कि हर प्रकार से बैन करना है. तो कृपया आप सभी अब से ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करें. ‘ इस ग्रुप पर 90 हजार से अधिक लोग है और सभी लोग एक्टर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. हर किसी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने वाले पोस्ट को लाइक और साझा किया है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से उनके प्रंशसक के निशाने पर कई एक्टर्स है. करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, वरुण धवन सहित कई मूवी एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के गुस्से का शिकार हो गए हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com