ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाने की तैयारी में Lenovo

लेनोवो टॉप टेक कंपनियों में आता है, जो अपने कस्टमर्स के लिए खास लैपटॉप लाता रहता है। हाल ही में कंपनी ने भारत में लीजन 9i लैपटॉप लॉन्च किया। अब कंपनी एक अनोखे डिजाइन वाले लैपटॉप को लॉन्च करने की तैयारी में है।

नई रिपोर्ट सामने आई है कि कंपनी अब आने वाले दिनों में एक ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाने की तैयारी कर रहा है। इस लैपटॉप की घोषणा बार्सिलोना में आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 के दौरान की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी अपने कुछ लैपटॉप को अपग्रेड भी कर सकती है।

ट्रांसपेरेंट लैपटॉप ला रहा Lenovo
आपको बता दें कि विंडोज रिपोर्ट में पता चला है कि लेनोवो के एक ट्रांसपेरेंट लैपटॉप के डिजाइन सामने आए हैं।
दावा किया गया है कि कंपनी इस कॉन्सेप्ट डिवाइस को MWC 2024 में पेश कर सकती है। बता दें कि ये इवेंट 26 फरवरी से 29 फरवरी तक आयोजित होने वाला है।
रिपोर्ट में मौजूद तस्वीरें लेनोवो ब्रांडिंग के साथ दिखाती हैं,जिसमें एक बेजेल-लेस डिजाइन और जो एक ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले मिल सकता है।
इस लेनोवो लैपटॉप का डेक रिफ्लेक्टिव है और यह पूरी तरह से अपारदर्शी भी हो सकता है।
इसके प्राइमरी इंटरनल कॉम्पोनेंट्स को ट्रांसपेरेंट बॉडी के अंदर और नीचे रखा जाएगा, जहां से उनको देखा ना जा सकें।
इसमें एक पतला फ्रेम होगा, जो कि अपारदर्शी हिस्से और पूरे डेक को घेरता है और इसमें कई कनेक्टिविटी पोर्ट होने की संभावना है।

इन लैपटॉप को किया जाएगा अपग्रेड
आपको बता दें कि अभी तक इस लैपटॉप के कोई भी स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए है, लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि यह विंडोज 11 पर काम कर सकता है।
आपको बता दें कि यह मॉडल क्लासिक लैपटॉप की तुलना में डुअल-स्क्रीन लैपटॉप जैसा दिखता है। उम्मीद है कि कंपनी MWC 2024 में इस लैपटॉप लॉन्च के समय ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगी।
इसके अलावा कंपनी अपने कुछ लैपटॉप्स को अपग्रेड करने वाली है, जिसमें लेनोवो थिंकबुक 14 G4, लेनोवो थिंकपैड T14 जेन 5 (इंटेल और एएमडी वर्जन), लेनोवो थिंकपैड T16 जेन 3, लेनोवो थिंकपैड x12 डिटेचेबल जेन 2 और लेनोवो थिंकविजन M14T जेन 2 को शामिल किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com