खुशखबरी आज झारखण्ड दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी 3 मेडिकल कॉलेज और 4 अस्पतालों की सौगात….

पीएम मोदी कल दोपहर 2.30 बजे अपराह्न से 3.30 बजे अपराह्न तक हजारीबाग में रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी हजारीबाग दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे. साथ ही, रामगढ़ में महिला इंजीनियरिंग कॉलेज के नवनिर्मित भवन का भी शुभारम्भ करेंगे.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को झारखंड के अपने दौरे के दौरान हजारीबाग से तीन मेडिकल कॉलेजों और रामगढ़ महिला इंजीनियरिंग कॉलेज के नवनिर्मित भवनों का शुभारम्भ करेंगे और पांच सौ बेड के चार अस्पतालों का शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी अनेक पेयजल परियोजनाओं का एवं नमामि गंगे के तहत साहिबगंज के एक घाट का शुभारंभ करेंगे.

इसके अलावा पीएम मोदी 500 बेड के 4 अस्पतालों (हजारीबाग दुमका पलामू और जमशेदपुर) का शिलान्यास भी करेंगे. पीएम मोदी ग्रामीण पेय जलापूर्ति योजना के तहत रामगढ़ की एक योजना तथा हजारीबाग की तीन पूर्ण योजनाओं का भी रविवार को शुभारम्भ करेंगे. पीएम मोदी इसी मौके पर साहिबगंज सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट और नमामि गंगे योजना के तहत वहां मधुसूदन घाट का भी शुभारम्भ करेंगे. पीएम मोदी हजारीबाग के शहरी पाइप लाइन पेय जलापूर्ति योजना, हजारीबाग की 4 और रामगढ़ की दो ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजनाओं की भी आधारशीला रखेंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com