‘केजीएफ 2’ के धांसू हिंदी कलेक्शन को ‘स्त्री 2’ ने पछाड़ा

15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले 14 अगस्त की रात को रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ लगातार सफलता के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म को लेकर प्रशंसकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म ने रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड तोड़े। वहीं अब ‘स्त्री 2’ ने फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रिकॉर्ड को भी तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनित फिल्म ‘स्त्री 2’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और यह हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बेहतरीन ओपनर फिल्म भी बन चुकी है।

पहले वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन के बाद भी फिल्म की कमाई में कोई कमी नहीं आई और ‘स्त्री 2’ ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने बॉलीवुड के इतिहास में दूसरे वीकेंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन (93 करोड़ नेट) दर्ज कर लिया है।

जब बच्चों के पेपर चल रहे होते है तब आमतौर पर फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आती है, लेकिन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने अपने 13वें दिन दोहरे अंकों में कलेक्शन किया, जिससे यह साबित होता है कि फिल्म ‘स्त्री 2’ की स्क्रिप्ट और फिल्म में कलाकारों के अभिनय में वाकई काफी दम है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार के कलेक्शन के साथ, फिल्म ने मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF 2) के (435 करोड़ नेट) के लाइफटाइम हिंदी वर्जन कलेक्शन को पछाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब तक, ‘स्त्री 2’ ने भारत में 442 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया है, अब सभी की निगाहें इसके लाइफटाइम बिजनेस पर टिकी हुई हैं।

उत्तर भारत के कई हिस्सों में भारी बारिश के बावजूद मेगा एंटरटेनर अपनी पकड़ बनाए हुए है। यहां से 500 करोड़ का नेट कलेक्शन आसान है। साथ ही, इस हॉरर फिल्म के लिए भारत में ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के लाइफटाइम नंबरों को पछाड़ना आसान दिखाई दे रहा है।

लेकिन क्या श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ शाहरुख की हिट फिल्म ‘जवान’ को पीछे छोड़ पाती है, जिसने भारत में लगभग 593 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें ‘स्त्री 2’ में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। अक्षय कुमार और वरुण धवन ने कैमियो किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com