कानपुर में अब नहीं हो पाएगा भारत-बांग्लादेश का मैच!

फैंस को इंतजार था कि कानपुर में शानदार मैच देखने को मिलेगा लेकिन बारिश ने मजा किरकिरा कर दिया है। पहले दिन बारिश के कारण दिन का खेल पूरा नहीं हो सका और दूसरे दिन समय पर खेल शुरू नहीं हो सका। कानपुर का मौसम इस समय मैच के लायक नहीं दिख रहा है। मैदान पर कवर्स मौजूद हैं और खेलने लायक स्थिति अभी तक नहीं है।

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बारिश ने मजा किरकिरा कर दिया है। पहले दिन शुक्रवार को खेल डेढ़ सेशन पहले ही खत्म कर दिया गया। वहीं दूसरे दिन बारिश के कारण समय पर खेल शुरू नहीं हो सका। जैसे हालत दिख रहे हैं उससे लग नहीं रहा है कि शनिवार को ज्यादा क्रिकेट देखने को मिलेगी।

मैच सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होना था, लेकिन कल से रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण खेलने लायक स्थिति नहीं बना रही है। सुबह से ही मैदान पर कवर्स मौजूद हैं जिन्हें अभी तक हटाया नहीं गया है। इसी के साथ फैंस की चिंता ये है कि क्या आगे के दिनों में भी यही हाल रहेगा?

कैसा है कानपुर का मौसम?
कानपुर का आज का मौसम देखा जाए दिन के साथ बारिश के बढ़ने की संभावना है दिन के समय 11 से 1 के बीच 83 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है। हालांकि इसके बाद बारिश की संभावना कम होती बताई गई है। यानी दूसरे सेशन में कुछ खेल देखने को मिल सकता है,लेकिन इसके लिए मैदान का तैयार होना जरूरी है जो मौजूद हालत को देखते हुए लग नहीं रहा है। स्थिति को देखते हुए दोनों टीमें अपने होटल वापस लौट गई हैं।

तीसरे दिन का क्या रहेगा हाल
दो दिन का खेल बारिश से बाधित हो गया। ऐसे में फैंस तीसरे दिन को लेकर भी चिंतित हैं। अगर तीसरे दिन भी बारिश हुई तो फिर इस मैच का रद्द होना तय माना जा रहा है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट की मानें तो तीसरे दिन की खबर भी अच्छी नहीं है। रविवार को 59 प्रतिशत बारिश का अनुमान है। लगभग पूरे दिन बादल छाए रहने का अनुमान है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com