‘इंडियन 3’ से पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘गेम चेंजर’

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक शंकर शनमुगम एक साथ तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जिसमें ‘इंडियन 2’, ‘इंडियन 3’ और राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ शामिल है। अब अभिनेता ‘एस जे सूर्या’ ने ‘गेम चेंजर’ और ‘इंडियन 3’ से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी से साथ तीनों फिल्मों में अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा की है।

मशहूर फिल्म निर्माता शंकर शनमुगम पिछले कुछ वर्षों से एक साथ तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह ‘इंडियन 2’, ‘इंडियन 3’ और ‘गेम चेंजर’ जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। बता दें कि कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के निर्माता इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इवेंट के दौरान अभिनेता सूर्या ने इन तीनों फिल्मों को लेकर एक दिलचस्प खुलासा भी किया है।

तीनों फिल्मों में नजर आएंगे सूर्या
‘इंडियन 2’ के एक तेलुगु प्री-रिलीज इवेंट के दौरान, बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता ने खुलासा किया कि वह ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’ दोनों ही फिल्मों में नजर आएंगे। हालांकि, ‘इंडियन 2’ में वह थोड़ी देर के लिए ही दिखेंगे, लेकिन उन्होंने बताया कि ‘इंडियन 3’ में वह महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखेंगे।

‘इंडियन 3’ से पहले रिलीज होगी ‘गेम चेंजर’
इवेंट के दौरान ही अभिनेता सूर्या ने कहा, ‘कृपया 12 जुलाई को इंडियन 2 देखें। इंडियन 2 की सफलता के मौके पर, हम इंडियन 3 का ट्रेलर जारी करेंगे और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। लेकिन उससे पहले, ‘गेम चेंजर’ रिलीज होगी।’

अपनी अदाकारी से चौंकाने का किया दावा
अभिनेता एस जे सूर्या ने कहा, ‘मैं ‘इंडियन 2’ में थोड़े समय के लिए दिखाई दिया हूं। फिल्म अच्छी बनी है, लेकिन ‘इंडियन 3’ और ‘गेम चेंजर’ में, मैंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। मैं निश्चित रूप से सभी को चौंका दूंगा।’ एक साक्षात्कार में एसजे सूर्या ने खुलासा किया कि ‘गेम चेंजर’ में अपने प्रदर्शन से शंकर को प्रभावित करने के बाद उन्हें भारतीय फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाया गया था।

‘गेम चेंजर’ की शूटिंग हुई खत्म
बता दें कि फिल्म ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। राम चरण अभिनीत इस फिल्म का प्रशंसक बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता रामचरण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर ये जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘खेल बदलने वाला है’… ‘गेम चेंजर’… उन्होंने आगे लिखा, ‘यह खत्म हो गया, सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com