अब ऐसे दिखते हैं फ्रूटी से लेकर दादी तक ‘सोनपरी’ के कलाकार

अब ऐसे दिखते हैं फ्रूटी से लेकर दादी तक ‘सोनपरी’ के कलाकार

वर्षो पहले टीवी पर “सोनपरी” नाम का एक धारावाहिक आता था ! यह धारावाहिक बच्चो को बहुत पसंद था ! शाकालाका बूम बूम, शक्तिमान, जूनियर जी, करिश्मा का करिश्मा जैसे और भी बच्चो के पसंदीदा धारावाहिक आते थे ! सोनपरी धारावाहिक को बंद हुए लगभग 17 वर्ष हो चुके है ! धारावाहिक में आने वाले ये कलाकार भी अब बड़े भी हो चुके है ! आज हम जानते है कि सोनपरी धारावाहिक के ये कलाकार अब कैसे दिखते होंगे और आजकल क्या करते होगे !अब ऐसे दिखते हैं फ्रूटी से लेकर दादी तक ‘सोनपरी’ के कलाकार

 फ्रूटी का अभिनय करने वाली लड़की तन्वी हेगड़े उस समय सिर्फ 3 वर्ष की थी, लेकिन अब वो 25 वर्ष की हो चुकी है ! और अब वो दिखने में बोल्ड और खूबसूरत भी हो गई है !अब ऐसे दिखते हैं फ्रूटी से लेकर दादी तक ‘सोनपरी’ के कलाकारमृणाल कुलकर्णी मराठी परिवार से आती है ! उन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुवात 16 वर्ष में की थी ! 17 वर्ष पहले वो बहुत खूबसूरत लगती थी लेकिन अब 49 की आयु होने के बाद अब वो ख़ूबसूरती गायब हो गई है ! मृणाल कुलकर्णी ने कई मराठी फिल्मो में भी काम किया है सोनपरी में अल्टू सोनपरी के साथ रहते थे और बच्चे उनको अल्टू अंकल कहते थे ! वो “इट्टू बिट्टू झिम पटुटा” कहते थे ! सोनपरी के बाद अशोक लोखंडे ने “दिया बाती” और “हम” जैसे परिवारिक धारावाहिक में भी काम किया है !

विवेक मुशरान ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरवात 1999 में सौदागर फिल्म से की ! इस फिल्म का सबसे प्रसिद्द गाना था इलू इलू ! यह गीत भी विवेक मुशरान के ऊपर फिल्माया गया था ! सोनपरी में विवेक मुशरान ने फ्रूटी के पिता का अभिनय किया था !

सोनपरी में काली परी का अभिनय निभाने वाली उपासना सिंह आज भी उतनी ही प्रसिद्ध है जितनी सोनपरी में थी ! सोनपरी धारावाहिक देखने वाला हर बच्चा काली परी से डरता था ! आज कल उपासना सिंह कपिल शर्मा के शो “द कपिल शर्मा” में बुआ के अभिनय करती है !

फ्रूटी की दादी का अभिनय बॉलीवुड की प्रसिद्द अभिनेत्री शशिकला ने निभाया था ! शशि कला का फ़िल्मी कैरियर बॉलीवुड के ब्लैक एंड वाइट फिल्मे से शुरू हुआ था ! शशिकला आज भी बॉलीवुड का चमकता सितारा है ! अब वो 85 वर्ष की हो चुकी है !

फ्रूटी के भाई का अभिनय करने वाले आदित्य सूरते सोनपरी के समाप्त होने के बाद मीडिया की सुर्खियों से दूर चले गए है ! आजकल वो चार्टेड अकाउंट की पढाई पूरी करके मुंबई ने ही जॉब कर रहे है !

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com