अंधा कानून: जेल में गुजरेगी अब इस मासूम की जिंदगी

नई दिल्ली: यूपी के मेरठ जिले में 12 दिसंबर को एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या कर दी गई थी। हत्‍या के आरोप में पुलिस ने 6 आरोपियों को बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया।

2_1482383312हत्या के आरोप में उनके अलावा 2 साल के मासूम को भी जेल जाना पड़ा। उसका गुनाह सिर्फ इतना है कि वो ऐसे मां-बाप का बेटा है, जिनका नाम मर्डर के आरोपियों में है।
पार्टनर ने अपने घर में की थी हत्या
व्यापारी नईम गाजी 12 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।  उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा, इस दौरान परिजनों ने नईम गाजी के गायब होने के पीछे उसके पार्टनर आनंद शर्मा पर संदेह जताया था।  कई दिनों तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली रहे, लेकिन बाद में पुलिस को ऐसे सबूत हाथ लगे, जिससे पूरी गुत्थी सुलझ गई।  नईम की हत्या उसके ही पार्टनर आनंद शर्मा ने अपने भतीजे और दोस्त के साथ मिलकर अपने ही घर में की थी। 
बाद में शव को उन्होंने डौरली के पास नाले में फेंक दिया था, शव को पुलिस ने मंगलवार तड़के नाले से बरामद कर लिया था।  हत्या के बाद शव के हाथ पैर काटकर अलग किए गए थे, ताकि उन्हें आसानी से ठिकाने लगाया जा सके।
ये हुए थे नामजद
-नईम का शव मिलने पर उसके लापता होने के केस को हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया गया।  इस मामले में नईम के परिजनों ने आनंद शर्मा के अलावा उसके भीतीजे अभिषेक उर्फ हैप्पी, दोस्त रमाशंकर के अलावा पत्नी सरला, बेटी करिश्मा और दामाद विशाल को नामजद किया था।  पुलिस ने मंगलवार को ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
2 साल के बेटे को जाना पड़ा जेल
जेल गए करिश्मा और विशाल के 2 साल का बेटा है। उन दोनों की गिरफ्तारी के बाद उसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं था।  जिस कारण करिश्मा अपने बेटे को साथ लेकर ही जेल गई।  इस स्थिति को देखकर लोग कहते दिखे कि मां-बाप की करनी की सजा मासूम बेटे को भुगतनी पड़ेगी। 
क्‍या कहती है पुलिस
एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि नईम की हत्या के आरोप में आनंद शर्मा का नौकर दिनेश अभी फरार है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com