Xiaomi ने पेश किया ग्रेट PUBLIC CHOICE एंड BIGGEST LOW PRICE सेल

Xiaomi के 43-इंच 4K पैनल वाले Mi Smart TV 4X को आज सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस लेटेस्ट स्मार्ट टीवी आज दोपहर 12 बजे से सेल में उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर आप शाओमी के इस 43-इंच Mi स्मार्ट TV को खरीदने के इच्छुक हैं तो फ्लिपकार्ट का रूख कर सकते हैं. भारत में Mi TV 4X की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

साथ ही यहां ग्राहकों को  2,084 रुपये प्रति महीने की दर से नो-कॉस्ट EMI भी दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं.

शाओमी द्वारा इस स्मार्ट टीवी पर 1 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है. साथ ही पैनल पर 2 साल की पैनल वॉरंटी और ऐक्सेसरीज पर 6 महीने की वॉरंटी दी जा रही है. इस 43-इंच शाओमी Xiaomi Mi TV 4X टीवी में 20W स्पीकर्स दिया गया है. इस टीवी में Dolby + DTS-HD ऑडियो का सपोर्ट भी मिलता है.

ये टीवी एंड्रॉयड पाई बेस्ड PatchWall UI पर चलता है और साथ ही इसमें डेटा सेवर नाम का एक नया फीचर भी मिलता है. शाओमी का दावा है कि इस इंटरफेस में 7,00,000+ घंटों के कंटेंट शामिल हैं. इस टीवी में Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी दिया गया है.

ये टीवी  4K UHD (3840 x 2160 पिक्सल) पैनल के साथ आता है. इस टीवी में गूगल प्ले स्टोर, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, प्ले मूवीज, गूगल असिस्टेंट, फाइल मैनेजर, मीडिया प्लेयर, टीवी मैनेजर, टीवी गाइड ऐप और लाइव टीवी ऐप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com