Xiaomi का Poco F2 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए ये जानकारी

शाओमी का पोको F2 पावरफुल हार्डवेयर और फ्लैगशिप प्रोसेसर स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने इस बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि 2018 में पोकोफोन के बारे में जानकारी दी गई थी. जिसके बाद पहला स्मार्टफोन पोको F1 को लॉन्च किया गया.

ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी के इंडिया हेड मनु जैन ने पोको F2 के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. पोकोफोन शाओमी का ही ब्रांड है. पोकोफोन के ग्लोबल हेड ने हिंट दिया है कि पोको F1 का अगला अपडेट वेरिएंट आ सकता है. एक ट्वीट में लिखा गया कि 2020 में कभी भी पोको की तरफ से नई खबर आ सकती है. बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक जीएसएमअरीना की एक रिपोर्ट में पोकोफोन के ग्लोब हेड का ट्वीट है. जिसमें लिखा है कि अगले साल पोको की तरफ से आपको कुछ नया सुनने को मिल सकता है. इस ट्वीट को डिलीट करने के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है. शाओमी इस स्मार्टफोन का अपडेट वर्जन पोको F2 लॉन्च करेगी तो उसमें भी पोको F1 की तरह ही पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स हो सकते हैं. साथ ही इसकी कीमत भी ज्यादा हो सकती है. लीक्स के मुताबिक पोको F2 को 2020 की जनवरी या साल के मिड में लॉन्च किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com