ये क्या हुआ एजाज़ ख़ान ने सबके सामने पवित्रा पूनिया को किया KISS, घरवाले रह गए देखते

ये क्या हुआ एजाज़ ख़ान ने सबके सामने पवित्रा पूनिया को किया KISS, घरवाले रह गए देखते

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ में आए दिन होने वाली चिल्लम-चिल्ली और तू-तू मैं-मैं कई बार घर में खुशनुमा माहौल भी नज़र आता है। इतने महीनों एक घर में साथ रहने के दौरान कंटेस्टेंट्स साथ में लड़ते हैं, रोते हैं और हंसते भी हैं, ये घर कंटेस्टेंट्स के लिए एक अलग ही दुनिया बन जाती हैं जिसमें से सिर्फ वो लोग ही रहते हैं। आज बिग बॉस के घर में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिलेगा जो शायद इस सीज़न में अभी तक देखने को नहीं मिला है।

रोज़ की होने वाली गाली गलौच के बीच अगर घरवाले काफी खुश नज़र आएंगे और इसकी वजह होंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ऐली गोनी। आज ऐली कुछ ऐसा करेंगे जिससे कुछ देर के लिए ही सही, लेकिन घर का माहौल बदल जाएगा। ऐली ने हाल में ही में बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। शुरुआत में उन्हें कंटेस्टेंट्स से दूर एक अलग रूम में रखा गया था, लेकिन अब ऐली बाहर आ गए हैं।

आज घर में ऐली डायरेक्टर बनते नज़र आएंगे और एक सीन डायरेक्ट करेंगे जो काफी मज़ेदार होगा। कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऐली डायरेक्शन करते दिख रहे हैं और जैस्मिन उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। ऐली एजाज़ से कहते हैं कि आपको पवित्रा को किस करना है और राहुल वैद्य पवित्रा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं।

एजाज़, पवित्रा को किस करेंगे तभी राहुल वहां आ जाएंगे। इस दौरान एजाज़, पवित्रा को मज़ाक में किस करते हैं और शॉट कट बोलने के बाद भी हटते नहीं है ये देखकर घरवाले भी हैरान रह जाते हैं और हंसने लगते हैं। इसके बाद एजाज़ पलटकर कहते हैं कि ‘मैं सीन में बह गया’। हालांकि ये सब सिर्फ मज़ाक में होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com