Vodafone ने लांच किया सुपर Valentine 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

टेलिकॉम सेक्टर में चल रही हलचल के बीच कई टेलिकॉम कंपनियां अपने प्लान्स की कीमत में बढ़ोत्ती कर रही है। इतना ही यूजर्स को लुभाने के लिए अधिक बेनिफिट्स के साथ नए प्लान भी बाजार में उतारे जा रहे हैं। ऐसें में Vodafone ने भी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए 499 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि यह प्लान देशभर में उपलब्ध होगा।

Vodafone के 499 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बे​निफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 एसएमएस फ्री प्राप्त होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है और इसमें Zee5 सब्सक्रिप्शन की फ्री सर्विस भी दी जा रही है। जबकि इस सर्विस की कीमत 99 रुपये मासिक है।

Vodafone के इस प्लान को बाजार में Reliance Jio के 555 रुपये वाले प्लान से टक्कर मिल सकती है। 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में 1.5GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में Jio से Jio के नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ उठाया जा सकता है। जबकि नॉन-जियो नंबर पर कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट्स फ्री दिए जा रहे हैं।

बता दें कि Vodafone Idea ने पिछले दिनों ही Vodafone Red Plan की घोषणा की है। इसके बाद अब Vodafone और Idea के सभी पोस्टपेड प्लान एक साथ Vodafone Red Plan के तहत ही मिलेंगे।

इस प्लान को पेश करने के बाद कंपनी ने Idea Nirvana को बंद करने की भी घोषणा कर दी है और इस प्लान का उपयोग कर रहे यूजर्स Vodafone Red Plan में कंवर्ट हो जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com