देखें विडियो: इस हार से धोनी भी हुए मायूस, इस वजह से रोते दिखे इस विडियो में...

देखें विडियो: इस हार से धोनी भी हुए मायूस, इस वजह से रोते दिखे इस विडियो में…

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में हार न सिर्फ भारतीय फैंस के लिए, बल्कि खुद महेंद्र सिंह धोनी के लिए निराशाजनक रहा. टीम इंडिया के लिए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और महज 11 रनों से मैच गंवा बैठी.देखें विडियो: इस हार से धोनी भी हुए मायूस, इस वजह से रोते दिखे इस विडियो में...अभी-अभी: पाकिस्तान में लगे आजादी के नारे, और किया ये बड़ा ऐलान…

इस हार के लिए सोशल मीडिया पर लोग धोनी की धीमी पारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. पूर्व कप्तान धोनी 114 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली. इतना ही नहीं 49वें ओवर की आखिरी गेंद पर उनके आउट होते ही दो रनों के अंदर भारत के तीन विकेट गिर गए.

अमित शाह के लिए एयरपोर्ट पर सजा मंच, किया संबोधित, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने की औपचारिकता पूरी कर रहे थे, उस वक्त धोनी हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए ड्रेसिंग रूप के बाहर खड़े थे. इस दौरान उनकी आंखों में आंसू देखे गए. 

40 सेकंड के इस वीडियो से जाहिर हो रहा है कि धोनी इस हार से कितने मायूस हैं. वह अपनी इस धीमी पारी को कभी याद नहीं करना चाहेंगे. वनडे में धोनी (108 गेंद) ने सदगोपन रमेश (110 गेंद) के बाद दूसरा सबसे धीमा अर्धशतक पूरा किया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com